फिरोजाबाद: बेटी करती थी फोन पर बात, गुस्साए पिता ने कर दी हत्या, पुलिस को किया गुमराह
Advertisement

फिरोजाबाद: बेटी करती थी फोन पर बात, गुस्साए पिता ने कर दी हत्या, पुलिस को किया गुमराह

23 अक्टूबर को जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर में एक नाबालिग छात्रा की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था. मामले में पिता की तहरीर में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया था. अब पिता ने जुर्म कुबूल करते हुए कहा है कि उसने खुद अपनी बेटी को मारा था. 

सांकेतिक तस्वीर

फिरोजाबाद: 23 अक्टूबर को जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर में एक नाबालिग छात्रा की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था. मामले में पिता की तहरीर में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया था. लेकिन अब पुलिस ने मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि लड़की को बदमाशों ने नहीं बल्कि खुद उसके पिता ने मारा है. घटना 23 अक्टूबर देर रात हुई. पुलिस के मुताबिक बेटी की हत्या के बाद पिता ने 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी कि वे छात्रा पर स्कूल से आते वक्त फब्तियां कसते थे. पिता के मुताबिक जब बेटी ने उनका विरोध किया तो उसे घर में घुसकर गोली मारी गई. फिलहाल पुलिस ने हत्या का राज फाश करते हुए बताया है कि उसने खुद अपनी बेटी को मारा. 

  1. फिरोजाबाद हत्याकांड में खुलासा
  2. पिता ने खुद बेटी को मारी थी गोली 
  3. 3 लोगों के खिलाफ लिखवाई झूठी तहरीर 

बेटी के फोन पर बात करने से आया पिता को गुस्सा

पहले तो पिता ने 3 लड़कों के खिलाफ तहरीर दी थी, फिर पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. उसने बताया कि लड़की फोन पर बातें किया करती थी, जो उसे पसंद नहीं था. घटना वाले दिन भी पिता और बेटी में इस बात को लेकर बहस हुई. बहस इतनी बढ़ी की पिता ने गुस्से में बेटी के सिर में गोली मार दी. इसके बाद आरोपी पिता ने घरवालों को धमकी दी कि अगर किसी ने कुछ बताया तो उसकी भी हत्या कर दी जाएगी. डरे-सहमे परिजनों ने तब तो कुछ नहीं बोला, लेकिन पिता के जुर्म कुबूल करने के बाद उन्होंने भी ये बात मान ली. अब पुलिस उन तीन लड़कों को भी छोड़ रही है, जिनके खिलाफ झूठी तहरीर लिखवाई गई थी. 

क्या था पूरा मामला ?
मामला  फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेम नगर का है. यहां के डाक बंगला गली नंबर 2 में रहने वाली 12वीं की छात्रा की 23 अक्टूबर को हत्या हुई थी. लड़की के परिवार ने खुद फोन कर पुलिस को मामले की सूचना दी थी और बताया कि छात्रा जब स्कूल से लौट रही थी तो रास्ते में खड़े तीन शोहदों ने उस पर अभद्र टिप्पणी की. जिसका विरोध करने के बाद तीनों शोहदों ने उसे गोली मार दी. पिता की तहरीर पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया था. 

WATCH LIVE TV 

Trending news