गर्लफ्रेंड की फरमाइशों को पूरा करने के लिए आशिक बन गया लुटेरा, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

गर्लफ्रेंड की फरमाइशों को पूरा करने के लिए आशिक बन गया लुटेरा, ऐसे हुआ खुलासा

 प्रेमिका के महंगे शौक को पूरा करने के लिए जब सौरभ यादव के पास पैसों की कमी होने लगी तो उसने प्रेमिका की मांग को पूरी करने के लिए एक गैंग तैयार किया.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

एटा: प्यार में आशिक क्या कुछ नहीं करते... कभी सूली चढ़ते हैं तो कभी खुद का गैंग बनाकर लूट-पाट की वारदात को अंजाम देते हैं. यूपी के एटा जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमिका की फरमाइशों को पूरा करने के लिए लूट-पाट करने वाले 6 सदस्यों के गैंग का खुलासा हुआ है.

प्यार में बन गया लुटेरा 
दरअसल, प्रेमिका के महंगे शौक को पूरा करने के लिए जब सौरभ यादव के पास पैसों की कमी होने लगी तो उसने प्रेमिका की मांग को पूरी करने के लिए एक गैंग तैयार किया. इसके बाद यह गैंग राहगिरों को लुटना शुरू कर दिया. इस दौरान इस गैंग ने बोलेरो कार से 4 लूट की घटनाओं को भी अंजाम दिया. लेकिन यह सिलसिला ज्यादा दिन नहीं चल सका.  

लखनऊ: पहले 25 लाख के जेवर और नकदी की हुई चोरी, फिर पत्नी से बहस, डिप्टी कमिश्नर ने खुद को मारी गोली

रसोइए के साथ तैयार किया गैंग 
एटा पुलिस ने लगातार लूट की घटनाओं की शिकायतें मिलने के बाद जांच शुरू की तो पता चला कि ढ़ाबा संचालक सौरभ यादव अपने यहां काम कर रहे रसोइए के साथ 6 लोगों की एक गैंग के साथ लूट की घटनाओं  को अंजाम देता था. इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए सौरभ को उसके दो साथी अविनाष और रितिक के साथ गिरफ्तार कर ली है. जबकि तीन आरोपी संदीप, अभिषेक और दीपू फरार हैं.

 FUNNY VIDEO: ऊदबिलाव ने किया विशाल मगरमच्छ के नाक में दम, फिर देखें क्या हुआ?

पुलिस ने उनके पास से लूटे गए 20 हजार रूपये, एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन, बाइक और एक बोलेरो कार के साथ आरी, छेनी, हथौड़ी, 3 तमंचे, 5 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद की है.

दूल्हे ने फोन कर किया शादी से इंकार, हाथ में मेंहदी लगाए SP ऑफिस पहुंची दुल्हन, जानें पूरा मामला

WATCH LIVE TV

Trending news