देहरादून: सतपाल महाराज के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीएम-मंत्रियों को कार्य की अनुमति
Advertisement

देहरादून: सतपाल महाराज के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीएम-मंत्रियों को कार्य की अनुमति

जिला प्रशासन ने जरूर सीएम और बाकी मंत्रियों को सामान्य रूप से काम करने की परमिशन दी है लेकिन एहतिहात के तौर पर मुख्यमंत्री और मंत्री कुछ दिन और अपने आवास पर सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे. वे सभी अपने आवास से ही जरूरी काम निपटाएंगे.

उत्तराखंड कैबिनेट बैठक (File Photo)

देहरादून: उत्तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया था. अब देहरादून जिला प्रशासन ने सीएम और मंत्रियों को चिट्ठी भेजकर उन्हें कम रिस्क वाले संपर्क की श्रेणी में रखा है और सामान्य रूप से कार्य करने की अनुमति दे दी है. 

एहतियातन सेल्फ क्वारंटीन रहेंगे सीएम-मंत्री 
जिला प्रशासन ने जरूर सीएम और बाकी मंत्रियों को सामान्य रूप से काम करने की परमिशन दी है लेकिन एहतिहात के तौर पर मुख्यमंत्री और मंत्री कुछ दिन और अपने आवास पर सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे. वे सभी अपने आवास से ही जरूरी काम निपटाएंगे. टेलिफोन के जरिये काम होगा और इस दौरान किसी से भी मुलाकात नहीं की जाएगी.

इसे भी पढ़िए: प्रतापगढ़ में युवक को जिंदा जलाया, गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ियां फूंकी

मंत्रिमंडल में पहुंचे कैबिनेट मंत्री हुए हैं संक्रमित 
प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज हाल ही में covid-19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से सरकारी अमले में हड़कंप मचा हुआ है. महाराज की पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत समेत परिवार के 7 सदस्य और अधिकांश स्टाफ कोरोना पॉजिटिव है. इस रिपोर्ट के आने से पहले ही सतपाल महाराज बैठक में शामिल हुए थे. हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की वजह से स्वास्थ्य विभाग ने बैठक में शामिल लोगों को लो रिस्क कैटेगरी में ही रखा है.

WATCH LIVE TV

Trending news