डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के काफिले की गाड़ी को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के काफिले की गाड़ी को कंटेनर ने मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम के एस्कॉर्ट की गाड़ी शनिवार को हादसे की शिकार हो गई. कन्टेनर ने डिप्टी सीएम के एस्कॉर्ट में चल रही बोलेरो को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मियो को अस्पताल में भर्ती कराया.

फाइल फोटो

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम के एस्कॉर्ट की गाड़ी शनिवार को हादसे की शिकार हो गई. कन्टेनर ने डिप्टी सीएम के एस्कॉर्ट में चल रही बोलेरो को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरक्षाकर्मियो को अस्पताल में भर्ती कराया. डिप्टी सीएम की फ्लीट लखनऊ से प्रयागराज जा रही थी.

लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर हुआ हादसा 
प्रतापगढ़ के हथिगवा थाना इलाके के खिदिरपुर में शनिवार की सुबह लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर यह सड़क हादसा हुआ. डिप्टी सीएम काफिले में नहीं थे. केवल उनकी फ्लीट की गाड़ियां जा रही थी. जिसमें प्रयागराज की तरफ से आ रहे कन्टेनर ने जोरदार टक्कर मार दी. 

90 वर्षीय दादी ने किया कोरोना को चारों खाने चित, अब आपकी बारी, जीत होगी हमारी

3 पुलिसकर्मी हुए घायल 
एसपी आकाश तोमर ने बताया कि जनपद प्रतापगढ़ के थानाक्षेत्र हथिगवां के खिदिरपुर में इन गाड़ियों में स्कोर्ट की गाड़ी का एक कन्टेनर से एक्सीडेंट हो गया. जिसमें 3 पुसिसकर्मी, मुख्य आरक्षी पंकज त्रिपाठी, मुख्य आरक्षी नरेश कुमार व आरक्षी चालक राजेश बहादुर सिंह घायल हो गए. इन तीनों घायलों को सीएचसी कुण्डा लाया गया जहां पर इनका इलाज चल रहा है.

VIDEO: जंगली पशु कर देते थे फसल बर्बाद, किसान ने इजाद किया देसी जुगाड़

WATCH LIVE TV

 

Trending news