छोटे भाई की बीवी से था प्रेम संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो उसे ही कुल्हाड़ी से काट दिया
Advertisement

छोटे भाई की बीवी से था प्रेम संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो उसे ही कुल्हाड़ी से काट दिया

मृतक महिला के भाई का कहना है कि ज्ञानबाबू ने छोटे भाई की पत्नी शिवदेवी से अवैध संबंध बना लिए. ममता ने जब अपनी आंखों से यह चीज देखी तो इसका विरोध किया. यही वजह थी कि शिवदेवी और ज्ञानबाबू ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

ओंकार सिंह/चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति का छोटे भाई की पत्नी से प्रेम संबन्ध था. इसके चलते उसने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. हत्या का तरीका सुन आपके होश उड़ जाएंगे. मृतक महिला जब रात में सो रही थी, तो आरोपी ने उसे कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला. इसके बाद उसने खुद ही राजापुर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें: जानें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड में आज क्या होगा बड़ा...

मृतक महिला की है 5 साल की बेटी
राजापुर थाना क्षेत्र के तीर मऊ गांव में ज्ञानबाबू दुबे नाम के व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी ममता की तब हत्या कर दी, जब वह रात में सो रही थी. इतना ही नहीं, उसने खुद को पुलिस के हवाले भी कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें, मृतक महिला की एक 5 साल की बेटी भी है.

ये भी पढ़ें: गर्भवती पत्नी की हत्या कर 3 दिनों तक घर में रखा शव, नहीं लगा पाया ठिकाने, तो थाने पहुंचकर कबूला गुनाह

मृतक महिला के भाई का आरोप, छोटे भाई की पत्नी के साथ मिलकर की हत्या
मृतिक महिला ममता के भाई सचिदानंद तिवारी का कहना है कि वह कौशांबी जिले के मगरोही गांव का रहने वाला है. उसने करीब 9 साल पहले अपनी बहन ममता की शादी राजापुर थाना क्षेत्र निवासी चुनबाद उर्फ ज्ञानबाबू दुबे से कराई थी, लेकिन ज्ञानबाबू ने छोटे भाई की पत्नी शिवदेवी से अवैध संबंध बना लिए. ममता ने जब अपनी आंखों से यह चीज देखी तो इसका विरोध किया. यही वजह थी कि शिवदेवी और ज्ञानबाबू ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

ये भी देखें: इतने मजेदार तरीके से फिसल गया डॉगी, Video देख आपको भी आ जाएगा मजा

भाई को नहीं दिखाया गया शव
भाई सचिदानंद तिवारी ने यह भी कहा कि उसे जब घटना का पता चला तो वह बहन के घर पहुंचा, लेकिन पुलिस शव को ले गई थी. जब वह थाने पहुंचा तो उसे बताया गया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सचिदानंद तिवारी को उसकी बहन का शव नहीं दिखाया गया.

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम से आ गए हैं तंग तो गाय के गोबर से बने CNG से मिलेगी राहत: गौ आयोग

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र राय ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र में एक पति ने धारदार हथियार से काटकर महिला की हत्या कर दी. अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब घटना के कारणों की जांच की जा रही है. इस शख्स द्वारा की गई पत्नी की हत्या का मामला काफी संगीन है. इसको लेकर मृतक महिला के मायके वालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. जल्द जांच कर कार्रवाई पूरी की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news