बुलंदशहर: दोस्ती, नशीली दवा, रेप और लव जिहाद का पूरा कॉकटेल है शिवम-पालकी की कहानी में
Advertisement

बुलंदशहर: दोस्ती, नशीली दवा, रेप और लव जिहाद का पूरा कॉकटेल है शिवम-पालकी की कहानी में

Bulandshahr Love Jihad Case: बुलंदशहर की रहने वाली युवती ने शिवम उर्फ मेहताब पर धर्म छुपाकर शादी करने का आरोप लगाया है. 

पीड़िता

मोहित गोमत/बुलंदशहर: बुलंदशहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने मुस्लिम युवक पर धर्म छुपाकर शादी करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम युवक ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर कई बार उसका रेप किया है. पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले की हर एंगल से जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला? 
बुलंदशहर की रहने वाली पालकी की 2016 में कॉलेज में पढ़ने के दौरान एक युवक से मुलाकात हुई. मेहताब ने शिवम बनकर पालकी से दोस्ती की थी. पालकी का आरोप है कि दोस्ती होने के बाद मेहताब उर्फ शिवम ने कई दिनों तक प्यार का नाटक किया. एक दिन उसे नशीली गोलियां खिलाकर रेप किया था. इतना ही नहीं, बल्कि रेप की वीडियो वायरल करने की धमकी दी और फिर धोखे से उससे शादी कर ली थी. शादी होने के बाद पीड़िता को पता लगा कि जिसे वो शिवम समझ रही थी, दरअसल वो मेहताब है. 

पीड़िता ने लगाया रेप का आरोप 
पीड़िता ने इस मामले को लेकर एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उसने आरोप लगाया है कि मेहताब उर्फ शिवम पिछले 6 साल से उसके साथ शराब पीकर अपने भाई और पिता के साथ रेप करता था. विरोध करने पर अपने दोस्तों से भी रेप करवाता था. पीड़िता ने बताया कि उसने किसी तरह आरोपी के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई है. जिसके बाद अब उसने बुलंदशहर एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. 

एएसपी ने मामले को क्या कहा? 
वहीं, पूरे मामले में एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि 2016 में युवती ने आपसी सहमति से शादी की थी, लेकिन अब किसी आंतरिक परेशानी के कारण युवती ने कतिपय आरोप लगाए हैं. पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: आज ही के दिन कैप्टन इन्द्राणी सिंह एयरबस ए-300 विमान को कमांड करने वाली पहली महिला बनीं, जानें आज का इतिहास

Trending news