बिजली चोरी के वायरल ऑडियो पर बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता ने दी सफाई
topStories0hindi409994

बिजली चोरी के वायरल ऑडियो पर बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता ने दी सफाई

बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता ने कहा था कि 90 फीसदी बिजली चोरी मुस्लिम करते हैं.

बिजली चोरी के वायरल ऑडियो पर बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता ने दी सफाई

कौशांबी : बिजली चोरी पर बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता के कथित ऑडियो के वायरल होने के बाद विधायक ने शुक्रवार को सफाई दी. कथित ऑडियो में उन्‍हें बिजली विभाग के अफसर को फटकार लगाते हुए यह कहते सुना जा सकता है कि 90 फीसदी बिजली चोरी मुस्लिम करते हैं. अब शुक्रवार को उन्‍होंने कहा कि बिजली विभाग और उनमें कोई मतभेद नहीं है. उन्‍होंने कहा 'लोगों की समस्‍याओं को जानना मेरा कर्तव्‍य है. भरवारी के लोगों ने हम पर आरोप लगाए थे कि संप्रदाय विशेष के घरों में कोई भी निरीक्षण नहीं किया जाता.

 

कौशांबी के चायल सीट से विधायक संजय गुप्‍ता ने कहा 'मैंने बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा था कि यह अच्‍छा है कि आप हिंदुओं के घरों में जाकरी निरीक्षण कर रहे हैं लेकिन आपको मुस्लिमों के घरों में भी जाना चाहिए'. उनके अनुसार 90 फीसदी बिजली चोरी मुस्लिम करते हैं, इस बयान पर उन्‍होंने कहा कि यह उस ताजा डाटा के अनुसार है, जो उन्‍हें मुहैया कराया गया.

 

बता दें कि बीजेपी विधायक संजय गुप्‍ता के वायरल हो रहे कथित ऑडियो में वह बिजली विभाग के अधिकारियों को मुस्लिम बस्तियों में जाकर वहां बिजली चोरी के खिलाफ सख्‍ती बरतने और दोषियों पर कार्रवाई करने की नसीहत दे रहे हैं. 

Trending news