देवस्थानम बोर्ड को लेकर बोले भाजपा नेता- जब मस्जिद और चर्च सरकार के अधीन नहीं है, तो मंदिर क्यों?
Advertisement

देवस्थानम बोर्ड को लेकर बोले भाजपा नेता- जब मस्जिद और चर्च सरकार के अधीन नहीं है, तो मंदिर क्यों?

देवस्थानम बोर्ड के फैसले को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि ये फैसला सराहनीय है. जब मस्जिद और चर्च सरकार के अधीन नहीं है, तो मंदिरों को भी नहीं होनी चाहिए.

फाइल फोटो

रजनीश त्रिपाठी/ नई दिल्ली: उत्तराखंड की नई तीरथ सिंह रावत सरकार ने गैरसैंण को कमिश्निरी बनाए जाने के फैसले को बदल दिया. इस फैसले को लेकर बीजेपी उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि कई फैसले पिछले सीएम ने किए थे, जिसे जनता के अनुरूप नहीं माना गया. उसे नए सीएम की कैबिनेट बैठक में बदल दिया गया. जो सीएम बनता है, वह अपने हिसाब से जनता के लिए काम करता है. पुराने सीएम ने अपनी तरह से किया. अब नए सीएम अपनी तरह से कर रहे हैं. 

क्या त्रिवेंद्र सिंह रावत के फैसले बदलकर तीरथ सिंह रावत जीत पाएंगे चुनाव?

उन्होंने आगे कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत और तीरथ सिंह में कोई मतभेद नहीं है. अभी मैं गया था.  कार्यक्रम में सब लोग साथ बैठे थे. जनता की मांग पर गैरसैंण कमिश्निरी नहीं बनाई गई थी.  इसके अलावा देवस्थानम बोर्ड के फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि ये फैसला सराहनीय है. जब मस्जिद और चर्च सरकार के अधीन नहीं है, तो मंदिरों को भी नहीं होनी चाहिए. 

इसके अलावा दुष्यंत गौतम ने कहा कि हरिद्वार में कुंभ हमारी आस्था का विषय है. हिंदुओं की आस्था का विषय है. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जा रहा है. गौरतलब है कि सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि कुंभ नगरी में शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा.  अगले महाकुंभ के लिए संतों को अभी से भूमि चिहिंत कर दी जाएगी. किसी को भी गंगा स्नान करने में रोक-टोक नहीं की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news