बिजनौर में दर्दनाक हादसा: विदा होकर जा रही नई दुल्हन की मौके पर मौत, दूल्हा गंभीर
Advertisement

बिजनौर में दर्दनाक हादसा: विदा होकर जा रही नई दुल्हन की मौके पर मौत, दूल्हा गंभीर

पुलिस ने जानकारी दी है कि बढ़ापुर निवासी पूजा की विवाह 16 फरवरी को मोचीपुरा गांव में हुआ था. बीती शुक्रवार रात वह विदा होकर अपने ससुराल जा रही थी कि तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी...

बिजनौर में दर्दनाक हादसा: विदा होकर जा रही नई दुल्हन की मौके पर मौत, दूल्हा गंभीर

बिजनौर: यूपी के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. बिजनौर के नजीबाबाद में ट्रैक्टर ट्रॉली और कार एक दूसरे से भिड़ गईं. शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन की इस हादसे में मौत हो गई. वहीं, दूल्हा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: क्या रुक सकती है शबनम की फांसी? अभी भी बचे हैं ये विकल्प...

विदा होकर ससुराल जा रही थी दुल्हन
पुलिस ने जानकारी दी है कि बढ़ापुर निवासी पूजा की विवाह 16 फरवरी को मोचीपुरा गांव में हुआ था. बीती शुक्रवार रात वह मायके से विदा होकर अपने ससुराल जा रही थी कि तभी ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी और दुल्हन पूजा की इस हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में दुल्हन के अलावा दूल्हा और 6 परिजन शामिल थे, जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल हैं. 

ये भी पढ़ें: मिलिए 65 साल की Google Dadi से, इनका दिमाग है इतना तेज कि नौजवान भी नहीं कर सकते मुकाबला

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया
दुल्हन की मौत पर उसे लेने आए परिजनों में हड़कंप मच गया. बाताया जा रहा है कि घायलों को अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, दुल्हन पूजा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो चुका था. उसका अभी तक पता नहीं लग पाया है. 

ये भी पढ़ें: विदेशी इंवेस्टर्स की पहली पसंद UP, अब इस Swedish कंपनी ने किया 5500 करोड़ का निवेश

स्पीड ब्रेकर न होने की वजह से हुआ हादसा
स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं है, जिस वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. लोगों ने इस बात का विरोध किया, जिसके चलते पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही वहां स्पीड ब्रेकर बन जाएगा. फिलहाल पुलिस ट्रैक्टर ड्राइवर को ढूंढने की कोशिश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news