भदोही: विजय मिश्रा पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने दी आत्मदाह की धमकी
Advertisement

भदोही: विजय मिश्रा पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने दी आत्मदाह की धमकी

गायिका ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. 

भदोही: विजय मिश्रा पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने दी आत्मदाह की धमकी

रमेश चंद मौर्य/भदोही: ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विधायक विजय मिश्र (MLA Vijay Mishra) पर रेप (Rape) का केस दर्ज कराने वाली गायिका ने गंभीर आरोप लगाया है. रेप पीड़िता ने विजय मिश्र पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि  विधायक के आदमी लगातार टॉर्चर कर रहे हैं. अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी. 

वीडियो जारी कर दी धमकी 
करीब 1 वर्ष पूर्व वाराणसी की रहने वाली एक गायिका ने विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा भदोही जनपद की गोपीगंज कोतवाली में दर्ज कराया था. उक्त मामले में गायिका ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमें उसने आरोप लगाया है कि मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. उसका कहना है कि विधायक लोग उसको लगातार टॉर्चर कर रहे हैं.पीड़िता ने आगे बताया कि उसके भाई और उसके सहयोगी पर एक फर्जी मुकदमा रेप का मुंबई में दर्ज कराया गया है. 

मुनव्वर राणा के तालिबान प्रेम पर बोले महंत नरेंद्र गिरि- वह भारत छोड़कर अफगानिस्तान जा सकते हैं

 

गौरतलब है कि रिश्तेदार की संपत्ति पर कब्जा करने के मामले में विधायक विजय मिश्रा मध्यप्रदेश में गिरफ्तार किए गए थे. तभी से वह जेल में बंद हैं. इस समय वह आगरा जेल में बंद है. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि गायिका के द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में रिमांड बन चुकी है. जल्द ही मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

औरैया: फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवक से मिलने आई थी युवती, दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

WATCH LIVE TV

Trending news