बाबरी विध्वंस मामला: बयान दर्ज कराने पहुंचे विनय कटियार ने कहा- मथुरा-काशी पर कांग्रेस का नया पैंतरा
Advertisement

बाबरी विध्वंस मामला: बयान दर्ज कराने पहुंचे विनय कटियार ने कहा- मथुरा-काशी पर कांग्रेस का नया पैंतरा

विनय कटियार ने कहा कि अब राम की बात हो गई. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का काम चालू हो गया है. अब बारी काशी और मथुरा की है. उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने विवादित ढांचा गिराए जाने के मामले में लगे आरोपों को सिरे से नकारा दिया.

बीजेपी नेता विनय कटियार (File Photo)

लखनऊ: बाबरी विध्वंस मामले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट में बयान दर्ज करवाने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनय कटियार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि ये कांग्रेस की राजनीतिक पैंतरेबाज़ी है. कांग्रेस अब दूसरा फंडा खेलने जा रही है मथुरा-काशी पर. सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम मंदिर का होना मान लिया है. इसका भी फैसला आ जायेगा. 

विनय कटियार ने कहा कि अब राम की बात हो गई. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का काम चालू हो गया है. अब बारी काशी और मथुरा की है. उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने विवादित ढांचा गिराए जाने के मामले में लगे आरोपों को सिरे से नकारा दिया. बोले, सारे आरोप गलत हैं. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए विनय कटियार ने कहा क‍ि जब व‍िवाद‍ित ढांचा ग‍िरा तब भाजपा की सरकार थी, ढांचा ग‍िरते ही भाजपा की सरकार भी चली गई. इसके बाद सारे आरोप पत्र कांग्रेस पार्टी ने तैयार क‍िए, ज‍िनकी कोई हैस‍ियत नहीं है. सारे आरोप झूठे हैं. इन पर व‍िश्‍वास करने की कोई जरूरत नही हैं. 

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- अनलाॅक का अर्थ अनुशासन, कोविड की चेन तोड़ना जरूरी

बीजेपी के कद्दावर नेता ने कहा कि रविवार को सामाचार चैनल के माध्यम से उन्हें पता चला कि जमीयत उलेमा की तरफ से मस्जिद और ईदगाह के मामले में कोई प्रार्थनापत्र कोर्ट में दिया गया है. वह क्या प्रार्थनापत्र है उसे देख कर उसके बारे के पहले अध्ययन करेंगे. मथुरा और काशी का भी फैसला आ जायेगा. 

'भारत-नेपाल के बीच रोटी-बेटी का रिश्ता, हम गलतफहमियां मिल-बैठकर सुलझा लेंगे': रक्षा मंत्री   

बाबरी विध्वंस मामले में अभी तक इन आरोपियों के बयान दर्ज हो चुके हैं.
राम विलास वेदांती
विनय कटियार
प्रकाश शर्मा
विजय बहादुर
गांधी यादव
पवैया
लल्लू सिंह
कमलेश त्रिपाठी
बृज भूषण सिंह
रामजी गुप्ता

Trending news