अल्मोड़ा को गैरसैंण कमिश्नरी से निजात मिलने के बन रहे हैं आसार, सीएम रावत ने दिए संकेत
Advertisement

अल्मोड़ा को गैरसैंण कमिश्नरी से निजात मिलने के बन रहे हैं आसार, सीएम रावत ने दिए संकेत

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्तर से घोषित गैरसैंण कमिश्नरी में अल्मोड़ा को शामिल करने के फैसले पर मंथन का दौर उत्तराखंड सरकार में जारी है. इस बीच नए नवेले सीएम तीरथ सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है. गैरसैंण कमिश्नरी को लेकर उन्होंने पुनर्विचार की ओर इशारा किया है.

अल्मोड़ा को गैरसैंण कमिश्नरी से निजात मिलने के बन रहे हैं आसार, सीएम रावत ने दिए संकेत

देहरादून: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्तर से घोषित गैरसैंण कमिश्नरी में अल्मोड़ा को शामिल करने के फैसले पर मंथन का दौर उत्तराखंड सरकार में जारी है. इस बीच नए नवेले सीएम तीरथ सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है. गैरसैंण कमिश्नरी को लेकर उन्होंने पुनर्विचार की ओर इशारा किया है. हालांकि सत्तारूढ़ दल के नेता प्रदेश में गठित नई सरकार से इस मामले में जल्दी ही सकारात्मक कदम उठाए जाने की संभावना जता रहे हैं. वहीं विपक्ष इस मामले में अभी भी हमलावर बना हुआ है.

UP पंचायत चुनाव: चुनाव चिन्ह जारी, धनुष, मोमबत्ती, तलवार लेकर चुनाव लड़ेंगे दावेदार

गैरसैंण कमिश्नरी को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पुनर्विचार की बात पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल का कहना है कि सरकार जन भावनाओं के मद्देनजर फैसला करेगी. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत काफी तजुर्बा रखते हैं. ऐसे में सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद गैरसैंण कमिश्नरी के बारे में फैसला करेंगे. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आम लोगों की राय के मुताबिक ही सरकार गैरसैंण कमिश्नरी को लेकर फैसला करेंगी. 

फूलदेई पर बच्चे पहुंचे सीएम रावत के घर, लगाया गले, दिया आशीर्वाद

विपक्ष ने जन आक्रोश रैली से सरकार को घेरा
दूसरी ओर जनाक्रोश रैली के जरिए कांग्रेस ने सरकार को घेरने की कोशिश की. इस रैली के जरिए कांग्रेस ने रोजगार, महंगाई, स्वास्थ्य सहित अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की. इस रैली में कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए. पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह, पूर्व सीएम हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश, कई पूर्व विधायक एवं मौजूदा विधायक रैली में मौजूद रहे और सरकार के खिलाफ नारे लगाए. 

Viral Video: आदमी ने बजाया ऐसा माउथ ऑर्गन, झूम उठा तोता

WATCH LIVE TV

Trending news