Aligarh Loot Case: बदमाशों ने सरेशाम तमंचे की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, लाखों रुपये की नगदी और जेवरात लेकर फरार
Advertisement

Aligarh Loot Case: बदमाशों ने सरेशाम तमंचे की नोक पर परिवार को बनाया बंधक, लाखों रुपये की नगदी और जेवरात लेकर फरार

Aligarh Loot Case: अलीगढ़ में देर रात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. तमंचे की नोक पर परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपये की ज्वैलरी और नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी. 

 

मौके पर मौजूद पुलिस

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh Loot News) में गुरुवार देर रात करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक मकान में धावा बोल दिया. बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर मारपीट की. तमंचे की नोक पर लाखों रुपये की नगदी और आभूषण लूट कर फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर शहर विधायक संजीव राजा समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश करने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला? 
मामला बन्नादेवी थाना इलाके के गूलर रोड का है. यहां स्थित संजय कुमार के मकान में बदमाशों ने लूटपाट की. मकान स्वामी संजय कुमार का कहना है कि 7:30 बजे के आसपास मैं कंप्यूटर पर बैठा हुआ काम कर रहा था. उस दौरान मुख्य दरवाजे से तीन बदमाश हाथ में तमंचा लहराते हुए अंदर आए. उन्होंने मुझे बंधक बनाया और घर का सामान पूछने लगे. उन्होंने मुंह पर टेप लगा दिया था. उसके बाद ऊपर की तरफ ले गए. वहां मारपीट करने लगे. जब मैंने सामान देने से मना किया तो गोली मारने की धमकी देने लगे. उसी समय दो लोग और आ गए. पांचों बदमाश तमंचा दिखाकर सभी को डराने-धमकाने लगे. मुझसे जबरदस्ती सेफ की चाबी लेकर नगदी और जेवरात लूट लिए. संजय ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के लिए जितने भी गहने और पैसे इकट्ठा किए थे, वह सब लूट ले गए. उनके मुताबिक, लाखों रुपये कैश और 1 किलो के आसपास जेवरात होंगे.

यह भी पढ़ें- Shukrawar ke Upay: वैवाहिक जीवन में आ रही हैं परेशानियां तो करें ये उपाय, सुख-समृद्धि से भर जाएगा घर

मौके पर पहुंचे विधायक और पुलिस अधिकारी 
घटना की जानकारी होने पर शहर विधायक पति व पूर्व शहर विधायक संजीव राजा पहुंचे. उन्होंने कहा कि सरे शाम शहर के एक प्रमुख मार्ग पर लंबे समय बाद आज की यह घटना सुनाई पड़ी है. घटना के बाद तत्काल समूचा पुलिस बल और उच्च अधिकारी घटनास्थल का निरीक्षण करके गए हैं. मुझे विश्वास है बहुत शीघ्र इस घटना का खुलासा होगा. अपराधी लंबे समय तक दूर नहीं जाएंगे. जिस प्रकार की चुनौती और चेतावनी उन गुंडों द्वारा अलीगढ़ की पुलिस और योगी सरकार को देने की कोशिश की गई है. निश्चित रूप से बदमाशों को इसका हिसाब भी दिया जाएगा.

दर्ज हुआ मुकदमा
वहीं, मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि यहां पर एक मकान है, जो संजय कुमार का है. संजय दैनिक राजपथ नाम के एक अखबार में काम करते हैं. यहीं पर इनका ऑफिस भी है. ऊपर यह लोग रहते हैं. इनके द्वारा सूचना दी गई 8:00 बजे के लगभग कुछ बदमाश यहां पर आए थे. तहरीर में 2 लाख रुपये और कुछ जेवरात लूटकर ले जाने की बात कही गई है. जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह के बागी तेवर से जब मायावती ने गोंडा का नाम बदलने का फैसला वापस लिया

यह भी देखें- WATCH: दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई चौंकाने वाली घटना का वीडियो आया सामने​

Trending news