CID और Crime Patrol से सीखी ट्रिक, फिर उसी अंदाज में 2 नाबालिग लड़कों ने की यह घिनौनी हरकत
Advertisement

CID और Crime Patrol से सीखी ट्रिक, फिर उसी अंदाज में 2 नाबालिग लड़कों ने की यह घिनौनी हरकत

CID और Crime Patrol देखते थे. वहीं से उन्होंने कुछ इनपुट लेकर हत्या का मास्टरप्लान तैयार किया. इन्होंने मासूम को मारते समय हाथों में ग्लव्स भी पहने थे. 

CID और Crime Patrol से सीखी ट्रिक, फिर उसी अंदाज में 2 नाबालिग लड़कों ने की यह घिनौनी हरकत

अलीगढ़: CID और Crime Patrol जैसे शो कहने के लिए मनोरंजन और सतर्कता बरतने की सलाह देने के लिए बनाए जाते हैं, लेकिन इसे देखते हुए कितने लोग क्रिमिनल बन गए इसा अंदाजा नहीं लगाया जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में. अलीगढ़ में 13 फरवरी को एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसने सबको हिला कर रख दिया था. अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र में आठ दिन पहले 5 साल के मासूम आदित्य की हत्या कर दी गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल अपराधियों की तलाश में जुट गई थी. 8 दिन बाद अब अलीगढ़ पुलिस ने इस वारदात का खुलासा कर दिया है. मासूम हत्याकांड में दो नाबालिग लड़कों को आरोपी पाया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों लड़के आदित्य के पिता के लिए काम करते थे.

यह भी पढ़ें: पुलिस ने बताया मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया, आरोपी बता रहा कुछ और कहानी

खेत में गला दबाकर की मासूम की हत्या
अलीगढ़ के SP ग्रामीण शुभम पटेल ने जानकारी दी है कि दोनों आरोपियों का आदित्य के पिता से मनमुटाव चल रहा था. बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता उन्हें कम मजदूरी देते थे. इसी रंजिश के चलते दोनों ने आदित्य को घर के बाहर बुलाया औऱ खेत पर ले जाकर उसका गला दबा कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद दोनों आरोपियों ने प्लान कर उसकी बॉडी को छिपा दिया. 

ये भी देखें: हाथी की Magic Trick! गायब की महिला की हैट, फिर यूं की वापस, देखें Funny Video

CID और Crime Patrol देख तैयार किया मास्टरप्लान
SP ने यह भी बताया कि उनके अंदर हत्या करने की हिम्मत कैसे आई और कैसे उन्होंने यह हत्या प्लान की? जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के CID और Crime Patrol देखते थे. वहीं से उन्होंने कुछ इनपुट लेकर हत्या का मास्टरप्लान तैयार किया. इन्होंने मासूम को मारते समय हाथों में ग्लव्स भी पहने थे. बचने के लिए इन्होंने आदित्य की बॉडी जलाने की भी कोशिश की. अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और सारी जानकारी निकाल कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है. 

ये भी देखें: Viral Video: ऊंट ने मस्ती में मारी शख्स को लात, देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट

ध्यान दें यह बात
अगर आपका बच्चा या कोई भी परिजन क्राइम सीरियल या शो देखने का आदी है, तो उसे ऐसा करने से रोकना चाहिए. एंटरटेनमेंट के लिहाज से कभी-कभी देखना तो ठीक है. लेकिन इतनी निगेटिविटी और क्राइम देखने की आदत बनाने से दिमाग पर बुरा असर भी पड़ सकता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news