आगरा: खराब खड़े कैंटर में पीछे से जा घुसी बस, 4 लोगों की मौके पर ही मौत, सीएम योगी ने जताया दुख
Advertisement

आगरा: खराब खड़े कैंटर में पीछे से जा घुसी बस, 4 लोगों की मौके पर ही मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

छलेसर हाईवे पर खराब खड़े केंटर में आगरा फोर्ट डिपो की कानपुर से आगरा आ रही बस पीछे से जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई

आगरा: खराब खड़े कैंटर में पीछे से जा घुसी बस, 4 लोगों की मौके पर ही मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

संकल्प दुबे/ एत्मादपुर: गुरुवार तड़के एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की खबर के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. घायल लोगों को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. 

सीएम योगी ने जताया दुख

आगरा में हुई मार्ग दुर्घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है. वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच हरसंभव सहायता करने के दिए निर्देश दिए है साथ ही घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी आदेश दिया है.

यूपी की इस दलित बस्ती में हर घर के बाहर लगे हैं 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, जानिए पूरा मामला

खराब खड़े केंटर में जा घुसी बस
जानकारी के मुताबिक, छलेसर हाईवे पर खराब खड़े केंटर में आगरा फोर्ट डिपो की कानपुर से आगरा आ रही बस पीछे से जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई और 10 से 12 घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है. 

हादसा गुरुवार तड़के चार बजे हुआ. नेशनल हाईवे 19 के छलेसर फ्लाइओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था. कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया. तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की रोडवेज बस के चालक को कैंटर दूर से दिखाई नहीं दिया. पास आने पर कैंटर दिखा तो उसने बचाने की कोशिश की पर तब तक चालक की साइड से रोडवेज बस कैंटर से टकरा गई. इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई. बस में सवार अधिकतर यात्री सो रहे थे.बस में सकुशल बचे यात्री किसी तरह बाहर आ गए.

हादसे की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया. इनमें से चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. 12 घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस से एसएन इमरजेंसी भेज दिया. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मृत यात्रियों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है और घायलों के बारे में भी जानकारी कर रही है. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं.

कानपुर सड़क हादसे में 17 की मौत
इससे पहले कानपुर जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को भयानक सड़क हादसा हुआ था. यहां एक मिनी बस और विक्रम लोडर की जोरदार भिड़त हुई, जिसमें 17 लोग मारे गए. बस हादसे के वक्त दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी, तभी उसकी विक्रम लोडर से भिड़ंत हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. पीएमओ के ट्वीट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवार वालों के लिए दो लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news