सिंगापुर की बजाय महाराज उत्तराखंड के लिए वैक्सीन की पैरवी करते तो हालात होते बेहतर- AAP नेता
Advertisement

सिंगापुर की बजाय महाराज उत्तराखंड के लिए वैक्सीन की पैरवी करते तो हालात होते बेहतर- AAP नेता

आप नेता रवींद्र जुगराण ने  सिंगापुर मामले पर बीजेपी और केंद्र सरकार पर सिर्फ विदेश की हिमायत का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, इससे पहले भी वैक्सीन विदेशों को भेज कर भारत के लोगों के साथ धोखा किया है. 

आप नेता रवींद्र जुगराण (फाइल फोटो).

देहरादून: आप नेता रवींद्र जुगराण ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सतपाल महाराज के केजरीवाल के सिंगापुर में कोरोना के नए म्यूटेंट के बाद फ्लाइट्स पर रोक लगाने के बयान के बाद उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री का सिंगापुर प्रेम झलक आया. सतपाल महाराज के बयान से साफ तौर पर लग रहा महाराज को सिंगापुर से ज्यादा सरोकार है. उत्तराखंड की जनता की जान से, और भारत के बच्चों की जान से उनको कोई सरोकार नहीं है. 

आप नेता रवींद्र जुगराण ने  सिंगापुर मामले पर बीजेपी और केंद्र  सरकार पर सिर्फ विदेश की हिमायत का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, इससे पहले भी केंद्र सरकार ने भारत के लोगों के हिस्से की वैक्सीन विदेशों को भेज कर भारत के लोगों के साथ धोखा किया है. जिसके जवाब में आज भारत की जनता केंद्र से पूछ रही है हमारे बच्चों की वैक्सीन कहां गई? केंद्र सरकार को अपनों की जान से ज्यादा फिक्र दूसरे देशों की है तभी तो अब उत्तराखंड के टूरिस्ट मिनिस्टर का सिंगापुर प्यार जाग गया.

रविंद्र जुगरान ने कहा, बीजेपी और बीजेपी के मंत्रियों को विदेश प्रेम मुबारक हो, लेकिन हमे सिर्फ हमारे बच्चों की चिंता है. मुद्दा सिंगापुर का नहीं है, मुद्दा आने वाले समय में  हमारे बच्चों की जान की  हिफाज़त का है. जिसके लिए अभी से चौकन्ना होना जरूरी है. जबकि सिंगापुर मिनिस्ट्री ने भी कोरोना को लेकर अपनी गाइडलाइंस में सिंगापुर आने के लिए कई कड़े नियम लागू  किए हैं जिसकी गंभीरता को समझना बेहद जरूरी है.

जुगरान ने कहा,आज फिर केंद्र सरकार आने वाले खतरे को भांप नही पा रही और उनके मंत्री अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं , उन्होंने कहा, हमारे बच्चों की सुरक्षा को लेकर आप किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करेगी. आप नेता ने केंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा,केंद्र को सिर्फ विदेशों में अपनी इमेज मेकिंग की परवाह है भारत की जनता से कोई सरोकार नहीं है. 

वहीं उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा, जितनी तेज़ी से सतपाल महाराज का सिंगापुर प्यार जागा और उन्होंने अरविंद केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया दी. उतनी जल्दी और सक्रिय वो उत्तराखंड के लिए वैक्सीन लाने में करते तो आज उत्तराखंड में  वैक्सीनेशन के हालात कुछ बेहतर होते और केंद्र सरकार द्वारा बड़ों के साथ साथ बच्चों के लिए भी वैक्सीन उपलब्ध होने में दिक्कत नहीं आती. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news