Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर आया बड़ा अपडेट, जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन
topStorieshindi

Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर आया बड़ा अपडेट, जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन

Mulayam Singh Yadav: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. उनकी तबीयत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. इसके मुताबिक उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर आया बड़ा अपडेट, जारी हुआ हेल्थ बुलेटिन

Mulayam Singh Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल ने मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. आज के हेल्थ बुलेटिन में कल जारी हुए हेल्थ बुलेटिन वाली सेम लाइनें हैं. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक बनी हुई है. हालत में कोई सुधार नहीं है. 

गुरुग्राम के मेदांता में चल रहा इलाज

बता दें कि मुलायम सिंह यादव आईसीयू में भर्ती हैं. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह का इलाज चल रहा है. हेल्थ बुलेटिन के अनुसार विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है. उनके स्वास्थ को लेकर लगातार लोग चिंतित बने हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रो. रामगोपाल के अनुसार नेताजी की तबियत में पहले से सुधार है. .

लोग कर रहे पूजा-पाठ

मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ होने को लेकर प्रदेश में लगातार हवन पूजन चल रहा है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री के स्वस्थ होने की मुराद के साथ चंदौली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने हवन पूजन किया. बूंदाबांदी के बीच महिलाओं ने भगवान शिव से नेता जी के लिए प्रार्थना की. हाथों में मुलायम सिंह यादव की तस्वीर लेकर महिलाओं ने भक्ति लोकगीत गाकर ईश्वर से प्रार्थना की.

ICU में कराया गया भर्ती

गौरतलब है कि 82 वर्षीय यादव का पिछली 22 अगस्त से मेदांता अस्पताल से इलाज किया जा रहा है और उन्हें पिछले रविवार को लो ब्लड प्रेशर और सांस लेने में तकलीफ की समस्या गंभीर होने पर ICU में भर्ती कराया गया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news