UP: 19 साल की लड़की को बंधक बना किया रेप, फिर गला घोंट शव को फंदे पर लटकाया
topStorieshindi

UP: 19 साल की लड़की को बंधक बना किया रेप, फिर गला घोंट शव को फंदे पर लटकाया

Crime News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में रेप के बाद 19 वर्षीय छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई और उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया गया.

UP: 19 साल की लड़की को बंधक बना किया रेप, फिर गला घोंट शव को फंदे पर लटकाया

Mainpuri Rape Case: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां रेप के बाद 19 वर्षीय छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई और उसका शव फांसी के फंदे पर लटका दिया गया. मामला मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र का है. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी गांव से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलस छापेमारी कर रही है.

घर पर नहीं थे लड़की के माता-पिता

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में थी. उसके पिता काम से मैनपुरी गए थे, जबकि मां आगरा गई हुई थीं. इस दौरान गांव का ही निवासी 25 वर्षीय युवक पुष्पेंद्र लोधी पुत्र दिनेश सिंह लोधी घर में घुस आया और उसने छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि गांव के ही एक 25 साल के एक युवक ने यूवती की हत्या की है.

शिकायत की धमकी देने पर गला घोंटा

आरोप है कि छात्रा ने शिकायत करने की धमकी दी तो पुष्पेंद्र लोधी ने छात्रा के साथ मारपीट की और उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद हत्यारोपी ने लड़की का शव फांसी के फंदे पर लटका दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग निकला. छात्रा की छोटी बहन ने शोर मचाकर घर का दरवाजा खुलवाया और गांव के लोगों को पूरी बात बताई. वारदात की जानकारी मिलते ही खलबली मच गई. माता-पिता को भी तुरंत इस बारे में बताया गया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया शव

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली गई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि जब युवती ने कहा कि वो अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत करेगी तो आरोपी गुस्सा हो गया और उसने युवती के साथ पहले तो मारपीट की और फिर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका दिया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news