VIDEO: यूगांडा के डिप्टी पीएम फुटबॉल को किक मारने के दौरान खुद गिर पड़े, उड़ा मजाक
Advertisement

VIDEO: यूगांडा के डिप्टी पीएम फुटबॉल को किक मारने के दौरान खुद गिर पड़े, उड़ा मजाक

रिटायर जनरल मूसा अली जब फुटबॉल को किक मार रहे थे, तो अपने भारी-भरकम वजन को साध नहीं पाए और वहीं धम्म से मैदान में गिर पड़े.

फोटो सौजन्य: यू ट्यूब

नई दिल्ली: युगांडा के डिप्टी पीएम जनरल मूसा अली एक फुटबॉल मैच के दौरान दर्शकों को फुटबॉल में अपनी महारत दिखाने के लिए मैदान में उतर गए, हालांकि इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दुनिया भर में सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 

रिटायर जनरल मूसा अली जब फुटबॉल को किक मार रहे थे, तो अपने भारी-भरकम वजन को साध नहीं पाए और वहीं धम्म से मैदान में गिर पड़े. अपने भारी वजन के कारण वो खुद उठ नहीं पाए और उन्हें कई सुरक्षाकर्मियों ने मिलकर उठाया. हालांकि इस दौरान डिप्टी पीएम हंस रहे थे, और इस तरह उन्होंने माहौल को हल्का बनाने में मदद की. 

तीस सेकेंड के इस वीडियो में उन्हें फुटबॉल को किक मारकर टूर्नामेंट का उद्घाटन करना था, लेकिन उन्होंने जैसे ही फुटबॉल को किक मारा, वो खुद गिर पड़े. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जनरल मूसा अली ने कहा, 'ये कोई बड़ी बात नहीं है. ये जीवन का हिस्सा है. खेल में ये सब चलता है. यही खेल भावना है.'

उनके इस तरह गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग उनका का मजाक उड़ा रहे हैं, लेकिन साथ ही कुछ लोग उनकी जिंदादिली की तारीफ भी कर रहे हैं. आखिर कम से कम उन्होंने कोशिश तो की. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये घटना युगांडा के नैमबूले नेशनल स्टेडियम में एक फुटबॉल मैच के उद्घाटन के दौरान हुई.

Trending news