पानी में डूबी रोड, बेचारे दूल्हा-दुल्हन को इज्‍जत बचाने के लिए करना पड़ा ये काम
Advertisement

पानी में डूबी रोड, बेचारे दूल्हा-दुल्हन को इज्‍जत बचाने के लिए करना पड़ा ये काम

Wedding News: केरल (Kerala) में हुई इस अनोखी शादी में दूल्हे राहुल और दुल्हन (Bride) ऐश्वर्या को मंदिर और मंडप तक ले जाने के दौरान इस बात का ध्यान रखा गया कि उनके कपड़े खराब न हों और वो सुरक्षित मंडप तक पहुंच सकें.

केरल में तबाही के बीच राहत देती तस्वीर....

तिरुवनंतपुरम: केरल (Kerala) में कई दिनों से जारी भारी बारिश (Heavy Rain) की वजह से हाहाकार मचा है. इसके बावजूद मजबूत इरादे वाले लोग चुनौती भरे हालात में अपने काम पूरे कर रहे हैं. ऐसे में मुश्किल हालातों के बीच सूबे के अल्लपुझा यानी एलेपी में हुई एक शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है. ऐसा होने की वजह यह है कि वहां की सड़क पानी में डूबी होने की वजह से दूल्हा और दुल्हन को कार की जगह तसले जैसी नाव से जाना पड़ा. 

  1. 'जिंदगी जिंदादिली का नाम है'
  2. वायरल हुई शादी की ये तस्वीरें
  3. तसले जैसी नाव में दूल्हा-दुल्हन

निश्चित जगह और तय महूर्त पर हुई शादी

जिंदगी जिंदा दिली का नाम है. ऐसी मिसालें आपने भी सुनी होंगीं. मुश्किल भरे हालातों के बीच ये बात और इस शादी की तस्वीरें केरल का हाल देखकर परेशान हुए लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगीं. दरअसल अल्लपुझा जिले का अपर कुट्टनाड रीजन भारी बारिश से प्रभावित है. वहीं दूल्हे राजा राहुल और ऐश्वर्या की शादी की तारीख, वेन्यू और मेनू सब कुछ पहले से तय था. दोनों ने सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह की भारी बारिश होगी कि उनका लगन तक खतरे में पड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- होटल से इन चीजों को घर ले जा सकते हैं फ्री, नहीं देना पड़ता एक भी पैसा

'हिम्मते मर्दा-मदद ए खुदा'

ये शादी इसलिए भी खास हो गई क्योंकि जिस मंदिर के अंदर बने मंड़प में शादी होनी थी उस मंदिर में कमर तक पानी था. ऐसे में दोनों के परिजनों ने फैसला किया था कि अगर शादी होगी तो इसी मंदिर में और तय मुहूर्त पर ही होगी. लिहाजा मंदिर में खाना बनाने के लिये इस्तेमाल की जाने वाली देग पर दोनों को बैठाकर मंदिर के अंदर मंडप तक पहुंचाया गया. जिसके बाद दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें- यहां है इंडिया का 'मिनी स्विट्जरलैंड', हनीमून ट्रिप भी कर सकते हैं प्लान

इस शादी में दोनों परिवारों के कई सदस्य और मित्र भी मौजूद रहे. राहुल और ऐश्वर्या को  मंदिर और मंडप तक ले जाने के दौरान इस बात का ध्यान भी रखा गया कि उनके कपड़े खराब न हों और वो सुरक्षित मंडप तक पहुंच सकें. इस अनोखी शादी की तस्वीरें जैसे-जैसे लोगो तक पहुंच रही है. वो मुस्कुराते हुए इस नव दंपति को बधाइयां और आशीर्वाद दे रहे है.

ये भी पढ़ें- Rain: तैरती कारें, डूबी बस और ताश के पत्तों जैसे गिरते घर; तस्वीरों में देखिए तबाही के निशान

Trending news