Delhi: चिराग दिल्ली फ्लाईओवर मपर एक अप्रैल से फर्राटा भरेंगे वाहन, जानिए मरम्मत कार्य में क्यों हुई इतनी देरी
Advertisement

Delhi: चिराग दिल्ली फ्लाईओवर मपर एक अप्रैल से फर्राटा भरेंगे वाहन, जानिए मरम्मत कार्य में क्यों हुई इतनी देरी

Chirag flyover: लोक निर्माण विभाग (PWD) के मंत्री आतिशी ने शनिवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस फ्लाईओवर को 1 अप्रैल तक यातायात के लिए खोल दिया जाए, ताकि दिल्लीवासियों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े. मंत्री ने फ्लाईओवर का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों से मरम्मत के काम के बारे में जानकारी ली.

चिराग दिल्ली फ्लाईओवर

Delhi chirag flyover: दिल्ली चिराग फ्लाईओवर में हाल ही में बारिश के कारण आई दिक्कत के कारण फ्लाईओवर को बंद कर दिया गया था. जिसके बाद से यातायात बंद था. फ्लाईओवर के मरम्मत के काम में थोड़ी देरी हुई है. मगर एक अप्रैल से इसे चालू कर दिया जाएगा. ये जानकारी शनिवार को एक अधिकारी ने दी है.

मंत्री ने 1 अप्रैल को यातायात शुरू करने के दिए आदेश

लोक निर्माण विभाग (PWD) के मंत्री आतिशी ने शनिवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि इस फ्लाईओवर को 1 अप्रैल तक यातायात के लिए खोल दिया जाए, ताकि दिल्लीवासियों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े। मंत्री ने फ्लाईओवर का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों से मरम्मत के काम के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर की एक लाइन को यातायात के लिए खोल दिया जाए. जिस लाइन में काम चल रहा है उस लाइन को बंद रखा जाए. जल्द ही उस लाइन के काम को भी खत्म कर लिया जाए, ताकि रोजाना सफर करने वालों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े.

मरम्मत कार्य में लाएं तेजी
दिल्ली सरकार ने अपने एक बयान में कहा कि पीडब्ल्यूडी के मंत्री ने फ्लाईओवर का निरीक्षण करने के बाद उसकी स्थिति के बारे में जाना. इसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि मरम्मत के काम में तेजी लाएं और जल्द से जल्द यातायात को शुरू करें.

अरविंद केजरीवाल कर रहे काम की निगरानी
मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस फ्लाईओवर के मरम्मत कार्य की बराबर निगरानी कर रहे हैं. इसलिए इस काम को प्राथमिकता के तौर पर जल्द से जल्द पूरा किया जाना चाहिए. फ्लाईओवर के मरम्मत का कार्य जब से चल रहा है तब से एक लाइन को तो पूरी तरह से बंद कर दिया गया है, जिसके चलते वाहनों को जाम से जूझना पड़ रहा है. जब तक मरम्मत का कार्य पूरा नहीं हो जाता है. तब तक ये स्थिति बनी रहेगी. इसलिए काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाना चाहिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news