8 साल की बच्ची की हत्या, सुलगा कोलकाता, जगह-जगह जाम, पथराव.. आगजनी
Advertisement

8 साल की बच्ची की हत्या, सुलगा कोलकाता, जगह-जगह जाम, पथराव.. आगजनी

Tiljala Child Murder: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आठ साल की बच्ची की हत्या को लेकर गुस्साई जनता उग्र हो गई है. कोलकाता के तिलजला में सामने आई आठ साल की बच्ची की हत्या पर बवाल जारी है.

8 साल की बच्ची की हत्या, सुलगा कोलकाता, जगह-जगह जाम, पथराव.. आगजनी

Tiljala Child Murder: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आठ साल की बच्ची की हत्या को लेकर गुस्साई जनता उग्र हो गई है. कोलकाता के तिलजला में सामने आई आठ साल की बच्ची की हत्या पर बवाल जारी है. प्रदर्शनकारियों ने बुंदेल गेट में विरोध प्रदर्शन किया. पार्क सर्कस और बालीगंज के बीच जाम लगाकर रेल यातायत को ठप कर दिया. पुलिस पर पथराव भी किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची की हत्या को लेकर गुस्साई भीड़ ने पिकनिक गार्डन में पुलिस पर पथराव किया. कई जगह टायर जलाकर विरोध किया. पुलिस ने जब लोगों पर बल प्रयोग किया तो वे तितर-बितर हो गए. इसके बाद पार्क सर्कस, तिलजला, बालीगंज क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया . 

बच्ची की हत्या की खबर सामने आने के बाद से दक्षिण कोलकाता में दिनभर माहौल गंभीर बना रहा. लोगों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं की और मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने बच्ची की तलाश देरी से शुरू की. इतना ही नहीं लोगों ने सवाल खड़े किए कि पुलिस ने मुख्य आरोपी के अलावा दो अन्य को क्यों गिरफ्तार किया?

बता दें कि शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार की रात काफी देर बाद नाबालिग का शव बरामद किया. जिसके बाद पड़ोसियों का सारा गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा. गुस्साए लोगों ने पुलिस की घेराबंदी कर दी और विरोध प्रदर्शन करने लगे. तिलजला थाने में तोड़फोड़ भी की गई. मामले में कुछ प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी भी की गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news