'मामा' स्टाइल! खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर नहीं भर पाया उड़ान, तो CM शिवराज ने हैलीपैड से ही कर दिया सभा को संबोधित
Advertisement

'मामा' स्टाइल! खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर नहीं भर पाया उड़ान, तो CM शिवराज ने हैलीपैड से ही कर दिया सभा को संबोधित

भारी बारिश के चलते CM शिवराज का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. ऐसे में 'मामा' शिवराज सिंह चौहान ने बीच का रास्ता निकाला. उन्होंने शिविर को हैलीपैड से खड़े होकर ही संबोधित कर दिया. 

'मामा' स्टाइल! खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर नहीं भर पाया उड़ान, तो CM शिवराज ने हैलीपैड से ही कर दिया सभा को संबोधित

Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गुरुवार को बालाघाट के केंदा टोला पहुंचना था. लेकिन भारी बारिश के चलते उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. ऐसे में 'मामा' शिवराज सिंह चौहान ने बीच का रास्ता निकाला. उन्होंने शिविर को हैलीपैड से खड़े होकर ही संबोधित कर दिया. उन्होंने ग्रामवासियों से वहां न पहुंच पाने के लिए माफी भी मांगी. मोबाइल फोन पर बात करते हुए उन्होंने अगले शिविर में पहुंचने का आश्वासन भी दिया. 

हैलीपैड से ही किया सभा को संबोधित

सीएम शिवराज ने हैलीपैड पर खड़े होकर मोबाइल के जरिए कहा कि बालाघाट के केंदाटोला के मेरे भाइयों-बहनों, विपरीत मौसम के कारण आज मैं 'मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर' में नहीं आ पा रहा हूं, इसलिए मैं शिविर में उपस्थित सभी नागरिकों से क्षमा मांगता हूं. मैं गांव में किसी और समय अवश्य आऊंगा और आपसे संवाद करूंगा. 

'जनता को नहीं लगाने होंगे चक्कर'

उन्होंने कहा कि यह जो मुख्यमंत्री जनसेवा शिविर लगाए जा रहे हैं, इसका एक ही उद्देश्य है कि जनता को योजनाओं का लाभ लेने के लिए सरकारी ऑफिसों में न जाना पड़े, उनके पंचायत में शिविर लगे और अधिकारी एवं सरकार आए तथा जनता को योजनाओं का लाभ प्रदान करे.

'अगली बार मामा खुद आएगा...'

उन्होंने गांव वालों को संबोधित करते हुए कहा कि वहां कलेक्टर, विभागों के अधिकारी और मंत्री जी वहां मौजूद हैं. उन्होंने आवेदन लिए होंगे और छांटकर लाभार्थियों को लाभ देंगे. लेकिन उन्होंने कहा कि दोबारा जब शिविर लगेगा तो मामा आपके गांव में स्वंय आएगा और लाभ का वितरण करेगा और गांव की समस्याओं का समाधान भी करेगा. आज मौसम खराब होने के कारण आपके बीच नहीं आ पा रहा हूं. इसलिए जनता से माफी मांगता हूं. 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान का उद्देश्य है कि ग्रामवासियों को योजनाओं का लाभ सरलता से प्राप्त हो. इसके लिए सीएम शिवराज खुद गांव में जाते हैं और लोगों को योजना का लाभ देते हैं. साथ ही वह कई ग्रामवासियों से बात कर के जनता की समस्याओं का समाधान करते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news