Tejashwi Yadav को दिल्ली HC से झटका! लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में पूछताछ से नहीं मिली राहत
Advertisement

Tejashwi Yadav को दिल्ली HC से झटका! लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में पूछताछ से नहीं मिली राहत

Tejashwi Yadav Latest News: तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. तेजस्वी यादव को दिल्ली हाईकोर्ट ने लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में सीबीआई (CBI) की पूछताछ से राहत देने से मना कर दिया है.

Tejashwi Yadav को दिल्ली HC से झटका! लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में पूछताछ से नहीं मिली राहत

Land For Job Scam Case: दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) से तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को राहत नहीं मिली है. तेजस्वी यादव को सीबीआई (CBI) के सामने 25 मार्च को पेश होना होगा. लैंड फॉर जॉब स्कैम केस (Land For Job Scam Case) में पूछताछ के लिए तेजस्वी यादव को 25 मार्च को सुबह 10.30 बजे दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में पहुंचना होगा. पेशी के समन को रद्द करने की तेजस्वी की मांग दिल्ली हाईकोर्ट ने ठुकरा दी है. सुनवाई के दौरान तेजस्वी के वकील ने कहा कि जांच के बहाने बुलाकर सीबीआई गिरफ्तार करना चाहती है. भोला यादव को पूछताछ के लिए बुलाकर गिरफ्तार कर लिया था. फिर सीबीआई ने आश्वस्त किया कि तेजस्वी यादव को वो गिरफ्तार नहीं करेगी. सीबीआई ने कहा कि तेजस्वी यादव शनिवार को जांच में शामिल हो सकते हैं.

सीबीआई के सामने होगी तेजस्वी की पेशी

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि 25 मार्च को तेजस्वी यादव सीबीआई मुख्यालय जाएं. सीबीआई ने कहा कि तेजस्वी शनिवार को आ सकते हैं, शनिवार को सदन नहीं चलता है. इससे पहले तेजस्वी यादव के वकील ने कहा कि सीआरपीसी की सेक्शन 160 का उल्लंघन किया गया. तेजस्वी का कहना है कि मैं पटना में रहता हूं, मुझे तीन समन दिया गए. पटना में विधानसभा का सत्र चल रहा है. एक दिन के लिए मैं दिल्ली आया था मेरी पत्नी गर्भवती है उसकी तबीयत खराब है.

तेजस्वी यादव ने दी ये दलील

सुनवाई के दौरान तेजस्वी यादव की तरफ से कोर्ट में दलील दी गई कि बिहार में बजट सेशन चल रहा है. मैने सीबीआई से समय मांगा. मैंने कहा कि सीबीआई पटना में पूछताछ कर ले. फिर सीबीआई ने तेजस्वी की दलील का विरोध किया. सीबीआई ने कहा कि शनिवार को बजट सेशन नहीं होता है. तेजस्वी शनिवार को सीबीआई दफ्तर आ सकते हैं.

सप्लीमेंटरी चार्जशीट में होंगे बड़े खुलासे

दिल्ली हाईकोर्ट में सीबीआई की तरफ से कहा गया कि इस मामले में सप्लीमेंटरी चार्जशीट तैयार हो चुकी है. इस महीने के आखिरी में कोर्ट में दाखिल की जाएगी. सप्लीमेंटरी चार्जशीट में बहुत सारी चीजें सामने आएंगी. अभी जांच का खुलासा नहीं किया जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news