Suvendu Adhikari ने आज CID के सामने पेश होने से किया इनकार, गार्ड की मौत का मामला
Advertisement

Suvendu Adhikari ने आज CID के सामने पेश होने से किया इनकार, गार्ड की मौत का मामला

Subhabrata Chakraborty Death Case: जांच एजेंसी सीआईडी ने आज बीजेपी विधायक शुवेंदु अधिकारी को हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने एक मेल भेजकर आने से मना कर दिया.

शुवेंदु अधिकारी (फाइल फोटो) | फोटो साभार: ANI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की नंदीग्राम (Nandigram) सीट से बीजेपी (BJP) विधायक और पश्चिम बंगाल विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) आज (सोमवार को) सीआईडी (CID) के सामने पेश नहीं होंगे. उन्होंने सीआईडी को एक मेल करके ये जानकारी दी. उन्हें एक रहस्यमयी केस की जांच के लिए सीआईडी के सामने पेश होना था. सीआईडी शुवेंदु अधिकारी के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड सुभब्रत चक्रवर्ती (Subhabrata Chakraborty) की मौत के मामले की जांच कर रही है.

  1. गार्ड के मर्डर केस में शुवेंदु की मुश्किलें बढ़ीं
  2. शुवेंदु ने हाई कोर्ट में दायर की याचिका
  3. टीएमसी सरकार में मंत्री थे शुवेंदु अधिकारी

शुवेंदु अधिकारी को CID का समन

बता दें कि सीआईडी ने साल 2018 में हुई शुवेंदु अधिकारी के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड सुभब्रत चक्रवर्ती की मौत के मामले में उनको समन जारी किया था और आज पेश होने के लिए कहा था.

ये भी पढ़ें- तालिबान का पंजशीर पर पूरी तरह से कब्जे का ऐलान, NRF ने दावे को किया खारिज

3 साल पुराने केस में शुवेंदु की मुश्किलें बढ़ीं

जान लें कि 13 अक्टूबर 2018 को शुवेंदु अधिकारी के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड सुभब्रत चक्रवर्ती की मौत हो गई थी. जब सुभब्रत की मौत हुई तब शुवेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी में थे और राज्य में तब भी ममता बनर्जी की सरकार थी. उस समय शुवेंदु अधिकारी ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर थे.

चुनाव में ममता बनर्जी को हरा चुके हैं शुवेंदु अधिकारी

गौरतलब है कि शुवेंदु अधिकारी दिसंबर, 2020 में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए थे. इसके बाद उन्होंने पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव में नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में ममता बनर्जी की हार हो गई थी और शुवेंदु अधिकारी विधायक बन गए थे.

ये भी पढ़ें- हैरतअंगेज! Pilot ने 2 सुरंगों में उड़ाया प्लेन, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड; वीडियो वायरल

बता दें कि सीआईडी की चार सदस्यों की टीम सुभब्रत चक्रवर्ती मर्डर केस की जांच कर रही है. शुवेंदु अधिकारी ने हाई कोर्ट में ये केस सीआईडी से सीबीआई को ट्रांसफर करने के लिए याचिका दायर कर रखी है.

LIVE TV

Trending news