हैवान बनी महिला केयरटेकर, 8 माह के बच्चे को बेरहमी से पटका; मासूम की ऐसी हो गई हालत
Advertisement

हैवान बनी महिला केयरटेकर, 8 माह के बच्चे को बेरहमी से पटका; मासूम की ऐसी हो गई हालत

गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक केयरटेकर ने 8 महीने के मासूम को 5 मिनट तक बिस्तर पर पटका. जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लग गई.

प्रतीकात्मक फोटो

सूरत: गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक केयरटेकर ने अपना गुस्सा एक मासूम बच्चे पर उतारा. उसने 8 महीने के मासूम को 5 मिनट तक बिस्तर पर पटका. इतना ही नहीं बच्चे के कान को मरोड़ा और उसे हवा में उछाल दिया. इसके बाद बच्चा बेहोश हो गया. केयरटेकर ने ऐसा तब किया जब बच्चे के मां-बाप घर नहीं थे.

  1. बच्चे के सिर पर लगी गंभीर चोट
  2. केयरटेकर ने बच्चे को बिस्तर पर पटका
  3. सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

बच्चे के सिर में आई गंभीर चोट

जब बच्चे के मां-बाप घर पहुंचे तो उन्हें वो बेसुध हालत में मिला. इसके बाद उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पता चला कि बच्चे को सिर में चोट लगने से ब्रेन हेमरेज हो गया था.

ये भी पढ़ें: अंडे के अंदर चूजे को कहां से मिलती है ऑक्सीजन, जबकि पूरी तरह से होता है पैक? बेहद दिलचस्प है वजह

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

घर में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. फुटेज में दिखा कि 5 मिनट तक बच्चे को प्रताड़ित किया जा रहा था. बच्चा रो रहा था, लेकिन केयरटेकर को उस पर तरस नहीं आया. 

पिता मे दर्ज कराई शिकायत

बच्चे के पिता मितेश पटेल ने रांदेर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर कार्यवाहक कोमल रवि चांडलकर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. मितेश ने बताया कि कोमल नाम की केयरटेकर पिछले 3 महीने से उनके बच्चे का ध्यान रख रही थी. उसकी सैलरी 3,000 रुपये थी. घटना में 8 महीने के दो बच्चे जुड़वां हैं और बच्चे के पिता स्कूल में शिक्षक हैं और मां आईटीआई में शिक्षिका हैं. जबकि आरोपी महिला का पति भी स्कूल में काम करता है.

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में आंतक के खिलाफ बड़ा एक्शन, सुरक्षाबलों ने दो आंतकी किए ढेर

हत्या के प्रयास का दर्ज हुआ मामला

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 'बच्चे के दिमाग में चोट लगी है और वो वेंटिलेटर पर है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि केयरटेकर ने बच्चे को गद्दे पर पटक दिया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई. उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा.'

LIVE TV

Trending news