Sultanpuri Case: 'लड़की को 10-12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया', दिल्ली पुलिस ने सुल्तानपुरी हादसे पर किए ये खुलासे
Advertisement

Sultanpuri Case: 'लड़की को 10-12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया', दिल्ली पुलिस ने सुल्तानपुरी हादसे पर किए ये खुलासे

Sultanpuri Accident: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि हम जल्द ही मामले की जांच पूरी कर लेंगे और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देंगे. अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और कोर्ट ने उनको 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

Sultanpuri Case: 'लड़की को 10-12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया', दिल्ली पुलिस ने सुल्तानपुरी हादसे पर किए ये खुलासे

Girl Dragged Under Car: दिल्ली के कंझावला में लड़की के साथ बर्बरता के मामले ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. एक जनवरी की रात दिल्ली के सुल्तानपुरी में लड़की की स्कूटी की टक्कर बलेनो से हो गई और कई किलोमीटर तक कार से उसे घसीटा गया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. उसका शव बिना कपड़ों के सड़क पर मिला था. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी. 

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागरप्रीत हुड्डा ने बताया कि हम जल्द ही मामले की जांच पूरी कर लेंगे और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देंगे. अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और कोर्ट ने उनको 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. हादसे की टाइमलाइन को मैप किया जाएगा. पुलिस ने बताया कि 10-12 किलोमीटर तक लड़की को कार से घसीटा गया. स्पेशल सीपी ने कहा कि आरोपी नशे में थे या नहीं, इसकी जांच के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

'आरोपियों को दिलाएंगे सख्त सजा'

उन्होंने आगे बताया कि लीगल, फॉरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर भी एक्शन लिया जाएगा. हम पीड़ित परिवार के साथ संपर्क में हैं और जांच को लेकर उनको भी दी जा रही है. उन्होंने कहा कि हम सबूत जुटा रहे हैं और आरोपियों को सख्त सजा दिलवाएंगे. उन पर धारा 274, 304, 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है.  

कल आएगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए 5 आरोपियों में से गाड़ी दीपक खन्ना चला रहा था. वो ग्रामीण सेवा में काम करता है. गाड़ी में मिथुन, कृष्ण, अमित खन्ना और मनोज बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि डिजिटल सबूत और सीसीटीवी फुटेज की टाइमलाइन बनाएंगे और उसके बाद यह मालूम करेंगे कि आरोपी कहां से आए थे और कहां जा रहे थे. जब लड़की को घसीटे जाने के को लेकर सवाल किया गया तो हुड्डा ने कहा कि एक्सीडेंट के बाद लड़की की बॉडी कार में फंस गई थी. इसके बाद 10-12 किलोमीटर तक उसको घसीटा गया. गाड़ी मोड़ते वक्त लाश सड़क पर गिर गई. मंगलवार को पीएम रिपोर्ट आ जाएगी वो भी सबके साथ साझा की जाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news