असम के विधायक पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप
Advertisement

असम के विधायक पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप

विधायक ने आरोप को खारिज करते हुए कहा , ‘यह पूरी तरह से आधारहीन और मेरे खिलाफ एक षड्यंत्र है’ 

एआईयूडीएफ विधायक निजामुद्दीन चौधरी ने आरोप को खारिज करते हुए कहा , ‘यह पूरी तरह से आधारहीन और मेरे खिलाफ एक षड्यंत्र है.’ (फोटो साभार - ANI)

हैलाकांडी (असम): असम में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दी है कि एक विधायक ने गत महीने उसके पति की मदद से उससे दो बार बलात्कार किया. इसके बाद हैलाकांडी सदर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

पुलिस ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि एआईयूडीएफ विधायक निजामुद्दीन चौधरी ने 19 मई को हैलाकांडी सर्किट हाउस और बाद में 23 मई को उसके घर पर उससे बलात्कार किया. पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी सुरजीत चौधरी ने कहा कि महिला ने दावा किया है कि दोनों ही मौकों पर उसके पति ने विधायक का सहयोग किया. 

महिला की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई. अल्गापूर्व के विधायक ने यद्यपि आरोप को खारिज करते हुए कहा , ‘यह पूरी तरह से आधारहीन और मेरे खिलाफ एक षड्यंत्र है.’ उन्होंने कहा कि महिला ने अपनी पारिवारिक समस्या सुलझाने के लिए उससे अपने पति के साथ मुलाकात की थी और उसका उससे कोई संबंध नहीं है. 

महिला ने अपनी शिकायत में विधायक पर आरोप लगाया है कि उसने उसे गुवाहाटी ले जाने का प्रयास किया था लेकिन उसने अपनी योजना उसके द्वारा आत्महत्या की धमकी दिए जाने के बाद छोड़ दी.  

महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसे घर से बाहर नहीं जाने दे रहा था और वह पहले पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करा सकी , उसे जबर्दस्ती घर के भीतर बंद कर दिया गया था.

Trending news