ऑफिस जाते वक्त खरीदा वड़ापाव, जैसे ही खाने के लिए खोला अंदर निकली छिपकली
Advertisement

ऑफिस जाते वक्त खरीदा वड़ापाव, जैसे ही खाने के लिए खोला अंदर निकली छिपकली

आपको बता दें कि खाने में छिपकली मिलने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी देश के कई हिस्सों से खाने में छिपकली मिलने की खबरें सामने आई हैं. 

बबन वड़ापाव इलाके का फेमस वड़ापाव वाला हैं. इसकी इसकी इलाके में 3 ब्रांच है.

चन्द्रशेखर भुयार, मुंबईः मुंबई से सटे अंबरनाथ इलाके के एक वड़ापास सेंटर के वड़ापाव में छिपकली मिलने के बात सामने आई है. सुबह ऑफिस जाते वक्त महिला ने इलाके के मशहूर बबन वड़ापाव सेंटर से वड़ापाव से खरीद था. लेकिन जैसे ही इस महिल ने खाने के लिए वड़ा पाव तोड़ा तो उसमें एक मरी हुई छिपकली दिखाई पड़ी. लोगों ने जब इस बात की शिकायत वड़ापाव वाले से की तो उसने इस बात को मानने से इंकार कर दिया.

fallback

इसके बाद महिला और अन्य लोगों का दुकानवाले से झगड़ा हो गया, जिसके बाद लोगों शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे. आपको बता दें कि बबन वड़ापाव इलाके का फेमस वड़ापाव वाला हैं. इसकी इसकी इलाके में 3 ब्रांच है. वड़ापाव के जरिए ही इसका महीने लाखों का कारोबार है.

fallback

आपको बता दें कि खाने में छिपकली मिलने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी देश के कई हिस्सों से खाने में छिपकली मिलने की खबरें सामने आई हैं. जुलाई 2017 में उत्तर प्रदेश के चंदौली में पूर्वा एक्सप्रेस में सफर कर रहे जिस पैसेंजर को ट्रेन के खाने में छिपकली मिली थी. उसने बाकायदे इसकी तस्वीर अपने ट्वीट के साथ शिकायत तत्कालीन रेल मंत्री को दर्ज कराई थी.

मार्च 2017 में ही कोलकाता से एक खबर आई थी जिसके मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फास्ट फूड रेस्टोरेंट मैकडोनाल्ड के एक आउटलेट में गर्भवती महिला को फ्रेंच फ्राइस में तली हुई छिपकली मिली थी. महिला ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही पुलिस में भी शिकायत दी थी. 

Trending news