बसपा अध्यक्ष मायावती के पिता का निधन, CM योगी, अखिलेश और प्रियंका ने जताया शोक
Advertisement

बसपा अध्यक्ष मायावती के पिता का निधन, CM योगी, अखिलेश और प्रियंका ने जताया शोक

बसपा अध्यक्ष मायावती मूलरूप से गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर गांव की निवासी हैं. उनके पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे. इसलिए बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी (BSP)अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) के पिता का आज निधन हो गया. बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) की ओर से जारी शोक संदेश में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा. 

  1. BSP सुप्रीमो के पिता का निधन
  2. 95 साल की उम्र में हुआ निधन
  3. राजनेताओं ने शोक-संवेदना जताई
  4.  

राजनेताओं ने जताया शोक
बसपा सुप्रीमो के पिता के निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath), पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी शोक जताया है.

 

fallback

 

LETTER B

 

पत्र में आगे लिखा है कि बसपा के समस्त कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों की ओर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और शोक संतृप्त परिवार को इस अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति मिले.

गौरतलब है कि बसपा अध्यक्ष मायावती मूलरूप से गौतमबुद्ध नगर जिले के बादलपुर गांव की निवासी हैं. उनके पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे. इसलिए बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे. मायावती और उनके भाई-बहनों ने दिल्ली में पढ़ाई-लिखाई की थी. 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके संवेदना जताई है.

Trending news