'बेवफाई' के नोटों पर आ गया सोनम गुप्ता का 'जवाब'?
Advertisement

'बेवफाई' के नोटों पर आ गया सोनम गुप्ता का 'जवाब'?

'सोनम गुप्‍ता बेवफा है' संदेश लिखे के नोटों कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी को नहीं पता कि किस आशिक ने नोट पर यह संदेश क्यों लिख दिया। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि 'बेवफा' सोनम गुप्ता का जवाब आ गया है। अब कुछ नोट जो वायरल होने शुरू हुए है उनमें सोनम गुप्ता का नाम लिखा है और जिसमें सोनम ने खुद के बेवफा नहीं होने पर जवाब दिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इन नोटों पर जो जवाब दिया है वह लड़की सोनम गुप्ता ही है।

'बेवफाई' के नोटों पर आ गया सोनम गुप्ता का 'जवाब'?

नई दिल्ली: 'सोनम गुप्‍ता बेवफा है' संदेश लिखे के नोटों कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी को नहीं पता कि किस आशिक ने नोट पर यह संदेश क्यों लिख दिया। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि 'बेवफा' सोनम गुप्ता का जवाब आ गया है। अब कुछ नोट जो वायरल होने शुरू हुए है उनमें सोनम गुप्ता का नाम लिखा है और जिसमें सोनम ने खुद के बेवफा नहीं होने पर जवाब दिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इन नोटों पर जो जवाब दिया है वह लड़की सोनम गुप्ता ही है।

नोटबंदी के बाद 'सोनम गुप्ता बेवफा है' क्यों हुआ इस कदर वायरल?

2000 के नोट सहित कुछ नोटों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है। दरअसल, नोट पर लिखा था- 'सोनम गुप्‍ता बेवफा है।' इसके बाद कई ऐसे नोट सामने आई, जिसपर यही संदेश लिखा था। अब सोशल प्‍लेटफॉर्म पर कुछ नोट ऐसे पोस्‍ट किए जा रहे हैं, जिसमें सोनम ने बेवफा नहीं होने पर जवाब दिया है।

fallback

100 रुपया का नोट जो वायरल हो रहा है उसमें संदेश लिखा हुआ है - 'मैं बेवफा नहीं हूं, मेरी कुछ मजबूरियां है।' साथ ही 10 रुपये के नोट पर संदेश लिखा है - 'मैं नहीं बेवफा, मैं नहीं बेवफा, सिर्फ तुम्हारी, सिर्फ तुम्हारी- सोनम गुप्ता।' यह किसी को नहीं पता कि किस आशिक ने यह लिखा है और सोनम गुप्ता कौन है। लेकिन ट्वीट, प्रतिक्रिया और मजे लेने का दौर जारी है। लिहाजा सोशल मीडिया पर इस तरह के नोटों का वायरल होना शुरू हो गया है।

सोशल मीडिया पर दो हजार रूपये का एक नोट वायरल हो रखा है, जिसमें सोनम गुप्ता ने अपनी वफा साबित करते हुए लिखा है, ‘ बेवफा तू है सोनवीर सिंह मैं नहीं- सोनम गुप्ता ।’दस के नोट से शुरू हुआ सोनम गुप्ता की बेवफाई का यह किस्सा, बड़े नोटों और सिक्कों से होता हुआ अब डॉलर तक भी पहुंच गया है। हालांकि भारतीय रिजर्व बैंक नोटों को मोड़ने और उन पर कुछ लिखने के लिए हमेशा मना करता रहा है।

हाल ही में दस रूपये के नोट पर सोनम गुप्ता के नाम से लिखा वह संदेश चर्चा का विषय बन गया, जिसमें लिखा था ‘‘ सोनम गुप्ता बेवफा है..। ’’ इस नोट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सोनम गुप्ता की बेवफाई सभी की जुबां पर चढ़ गई और इस पर तरह-तरह के चुटकुले बनाए जाने लगे। इन दिनों फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी कई नेटवर्किंग साइटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के तमाम किस्से मौजूद हैं। हर दिन व्हाट्सअप पर सोनम गुप्ता के नाम पर कई संदेश भेजे जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता को राष्ट्रीय बेवफा घोषित करने की मांग भी उठ रही है।

सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ के नाम से भी कई पोस्ट किए जा रहे हैं। सोनम गुप्ता की बेवफाई की चर्चा का आलम यह है कि अब इसके जवाब भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। देश में बड़े नोटों के बंद होने के बाद बाजार में आया दो हजार रूपये का नोट भी सोनम गुप्ता के किस्सों से बच नहीं पाया। 

 

Trending news