Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा CM का बड़ा बयान, जांच को लेकर कह दी ये बात
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा CM का बड़ा बयान, जांच को लेकर कह दी ये बात

Sonali Phogat Murder: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि जरूरत पड़ने पर सीबीआई को जांच सौंपी जाएगी.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा CM का बड़ा बयान, जांच को लेकर कह दी ये बात

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. सोनाली के परिवार ने कल शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि उनकी सरकार जरूरत पड़ने पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट के मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए तैयार है. हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता और रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट फोगाट को 23 अगस्त को गोवा के एक अस्पताल में मृत अवस्था में लाया गया था.

सीएम प्रमोद सावंत का बयान

पणजी में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम सावंत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी उनसे बात की है और मामले की विस्तृत जांच का अनुरोध किया है. सावंत ने कहा कि उनके हरियाणा समकक्ष ने उन्हें बताया कि फोगाट परिवार चाहता है कि सीबीआई इस मामले को अपने हाथ में ले.

अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी

गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. सभी औपचारिकताओं के बाद आज अगर जरूरत पड़ी तो मैं इस मामले को सीबीआई को सौंप दूंगा. सावंत ने यह भी कहा कि गोवा पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. इससे पहले शनिवार को गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की कथित हत्या के मामले में एक और ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया था. इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सोनाली को दिया गया था मेथामफेटामाइन ड्रग

गोवा की अंजुना पुलिस ने शनिवार को ड्रग पेडलर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामा उर्फ ​​रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया था. गांवकर ने कथित तौर पर आरोपियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को ड्रग्स की आपूर्ति की थी. ये दोनों ही सोनाली फोगाट के साथ गोवा यात्रा पर गए थे. गोवा पुलिस ने शनिवार को कहा कि फोगाट को उनकी मौत से कुछ घंटे पहले सहयोगियों ने मेथामफेटामाइन ड्रग दिया था.

इन धाराओं में आरोपियों पर FIR

मामले में पुलिस ने गोवा में कर्लीज़ रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स को भी गिरफ्तार किया है. सोनाली फोगाट और उनके सहयोगी ने 22 और 23 अगस्त की आधी रात एडविन के रेस्टोरेंट में ही पार्टी की थी. सिंह और सांगवान पर हत्या का आरोप है, जबकि नून्स और गांवकर पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news