सलमान के घर से बरामद हुआ कंकाल, कत्ल के कबूलनामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला
Advertisement

सलमान के घर से बरामद हुआ कंकाल, कत्ल के कबूलनामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

UP Crime: पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए चार साल पहले लापता हुए शख्स का कंकाल बरामद किया है. कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

सलमान के घर से बरामद हुआ कंकाल, कत्ल के कबूलनामे का वीडियो वायरल, जानें पूरा मामला

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़े ही नाटकीय ढंग से एक पुराने हत्या के मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए चार साल पहले लापता हुए शख्स का कंकाल बरामद किया है. कंकाल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. चौंकाने वाली बात यह है कि जिस शख्स ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उसने ही नाटकीय ढंग से चार साल बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया.  

हत्या का जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल

जिले में एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा हत्या का जुर्म कबूलने का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंसूरपुर पुलिस थाने के नारा गांव में उसके मकान की जमीन में दफन एक कंकाल बरामद किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. यह कंकाल चार साल पहले लापता हुए मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति का माना जा रहा है, पुलिस ने इस कंकाल को फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

चार साल पहले लापता हुआ था शख्स

मंसूरपुर थाने के एसएचओ बृजेंद्र सिंह रावत ने कहा, “हमने सलमान नाम के व्यक्ति के मकान की जमीन से एक कंकाल बरामद किया है. उसी गांव के रहने वाले मोहम्मद हसन नाम के व्यक्ति के लापता होने के मामले में मकान की जमीन खोदी गयी. हसन 12 नवंबर, 2018 से लापता था.” उन्होंने कहा, “हमने हत्या का मामला दर्ज कर सलमान को गिरफ्तार किया है. बरामद किया गया कंकाल फारेंसिक जांच के लिए भेजा गया है जिससे यह पता चल सके कि वह मोहम्मद हसन का है या नहीं.”

सलमान का कबूलनामा

कुछ दिनों पहले सलमान ने कुछ लोगों के सामने यह जुर्म स्वीकार किया था कि उसने एक व्यक्ति को मारकर अपने घर में उसका शव दफन कर दिया है. अपराध की स्वीकारोक्ति किसी ने मोबाइल पर रिकार्ड कर ली थी और उसे वायरल कर दिया था. हसन के परिजनों को इस वीडियो के बारे में पता चलने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news