Goldy Brar के पकड़े जाने पर आया मूसेवाला के पिता का रिएक्शन, कह दी ये बात
Advertisement

Goldy Brar के पकड़े जाने पर आया मूसेवाला के पिता का रिएक्शन, कह दी ये बात

Sidhu Moosewala Murder Case: इसी साल मई महीने में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद गोल्डी बरार ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी.

Goldy Brar के पकड़े जाने पर आया मूसेवाला के पिता का रिएक्शन, कह दी ये बात

Goldy Brar Detain: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के पिता ने अमेरिका में उनके बेटे के मर्डर केस के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar) को हिरासत में लिए जाने का स्वागत किया है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उन्हें मीडिया से इस खबर के बारे में पता चला, वो इसका स्वागत करते हैं. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी गोल्डी बरार के कैलिफोर्निया में अमेरिकी पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर खुशी जताई है और कहा है कि उसे भारत लाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

मूसेवाला के पिता ने क्या कहा?

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि गोल्डी बरार बहुत जल्द पंजाब पुलिस की हिरासत में दिखाई देगा. वहीं, पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उनको अभी तक घटना की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. मीडिया से उनको इस बारे में पता चला है. अगर ये सच है तो वो इसका स्वागत करते हैं.

2 करोड़ रुपये के इनाम की पेशकश

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने गुरुवार को गैंगस्टर गोल्डी बरार की गिरफ्तारी के लिए केंद्र सरकार से कोई भी सूचना देने वाले को 2 करोड़ रुपये के इनाम की देने की घोषणा करने की अपील की थी. इतना ही नहीं उन्होंने इनाम के लिए खुद भुगतान करने की पेशकश भी की थी.

मई में हुई थी मूसेवाला की हत्या

गौरतलब है कि मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को 29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा में गोलियां मारी गई थीं. इस घटना में उनकी मौत हो गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बरार ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. जिसके बाद बरार के खिलाफ एक रेड कॉर्नर नोटिस जारी हुआ था. इससे विदेश में भगोड़े की गिरफ्तारी और हिरासत की अनुमति मिलती है.

जान लें कि पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब का निवासी गोल्डी बरार साल 2017 में स्टूडेंट वीजा पर कनाडा भाग गया था. गोल्डी बरार पर मूसेवाला की हत्या समेत कई गंभीर आरोप हैं. भारत सरकार उसको वापस देश लाने के प्रयास कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news