Sidhu Moosewala Murder Case: ...तो मर्डर से 2 दिन पहले यानी 27 मई को ही हो जाती सिद्दू मूसेवाला की हत्या!
Advertisement

Sidhu Moosewala Murder Case: ...तो मर्डर से 2 दिन पहले यानी 27 मई को ही हो जाती सिद्दू मूसेवाला की हत्या!

Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को शूटर प्रियव्रत फौजी से पूछताछ में पता चला है कि मूसेवाला को मारने का प्लान 27 मई का था, लेकिन वो प्लान फेल हो गया था.

Sidhu Moosewala Murder Case: ...तो मर्डर से 2 दिन पहले यानी 27 मई को ही हो जाती सिद्दू मूसेवाला की हत्या!

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला मर्डर मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत फौजी से पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. पूछताछ में पता चला है कि मूसेवाला को मारने का प्लान 27 मई का था, लेकिन वो प्लान फेल हो गया. इसके बाद 29 मई को वारदात को अंजाम दिया गया. इसके साथ ही पुलिस को ये भी शक है कि हत्याकांड के लिए हथियार पाकिस्तान से मंगवाए गए हों.

27 मई को मारने का था प्लान

Zee News को स्पेशल सेल के सूत्रों ने जानकारी दी है कि सिद्दू मूसेवाला को गोली मारने वाले शूटर और बुलेरों मॉड्यूल के हेड प्रियव्रत फौजी ने पूछताछ में बताया की 27 मई को सिद्दू मूसेवाला अपने घर से सिर्फ एक गाड़ी से निकला था. 27 मई को सिद्दू अकेला गाड़ी में बैठकर निकला था, जिसके बाद बुलेरो और कोरोला कार में सवार शूटर सिद्दू के पीछे पड़ गए थे. 

ऐसे फेल हुआ हत्या का प्लान

सिद्दू किसी केस के सिलसिले में कोर्ट के लिए निकला था और उसकी गाड़ी के पीछे शूटर की गाड़ी ने पीछा करना शुरू कर दिया, लेकिन मूसेवाला की गाड़ी गांव की सड़क की जगह मेन हाईवे पर तेजी से चलने लगी और शूटर बहुत दूर तक सिद्दू की गाड़ी का पीछा नहीं कर पाए और प्लान फेल हो गया.

पाकिस्तान से हथियारे मंगाने का शक

गिरफ्तार प्रियव्रत फौजी से पूछताछ के बाद जिस तरह के हथियार, ग्रेनेड लांचर, हैंड ग्रेनेड, इलेक्ट्रोनिक डेटोनेटर और AK-47 जैसी दिखने वाली रायफल बरामद हुईं, ये सभी हथियार इंडियन मेड नहीं है, स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक ऐसे हथियार पिछले दिनों पाकिस्तान से बड़े पैमाने पर ड्रोन से गिराए गए थे. शक है ये हथियार भी उसी खेप का हिस्सा हो सकता है.

बिश्नोई गैंग का पाकिस्तान में है अच्छा नेटवर्क

लारेंस बिश्नोई का पाकिस्तान में अच्छा नेटवर्क है, इसके अलावा पंजाब का गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी पाकिस्तान से ड्रग्स मंगवाता था, जिसके साथ हथियार भी कई बार वो मंगवा चुका है. जग्गू ने पूछताछ में इस बात का खुलासा भी किया था कि एक बार उसने पाकिस्तान से 40 पिस्टल मंगवाई लेकिन वो पकड़ी गई थीं. बिश्नोई गैंग पाकिस्तान, मध्य प्रदेश, मुंगेर से हथियार मंगवाता रहा है. बिश्नोई का एक नेटवर्क अमेरिका में भी बैठा हुआ है जो अलग-अलग बॉर्डर से पंजाब हथियार पहुंचाता है.

LIVE TV

Trending news