Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने बुलाई एक और लड़की, लाश वाले रूम में किया ये काम
Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने बुलाई एक और लड़की, लाश वाले रूम में किया ये काम

Aftab Dating App: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरी को अपने घर बुलाया था.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने बुलाई एक और लड़की, लाश वाले रूम में किया ये काम

Shraddha Wakar Murder Case: मुंबई की रहने वाली 27 साल की श्रद्धा वॉकर ने अपना घर छोड़ते समय यह बिल्कुल नहीं सोचा होगा कि जिस आफताब के लिए उसने अपना परिवार तक छोड़ दिया, वह इतना क्रूर निकलेगा और उसे मौत के घाट उतार देगा. आफताब की गिरफ्तारी के बाद से ही श्रद्धा मर्डर केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब जो जानकारी सामने आई है वो काफी हैरान करने वाली है. अब पता चला है कि श्रद्धा का मौत के घाट उतारने के बाद आफताब दूसरी लड़की को डेट कर रहा था.

फ्रिज में रखे थे श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स और दूसरी लड़की के साथ...

श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने बड़ी क्रूरता से उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए और उसे फ्रिज में रख दिया. इसके बाद वह धीरे-धीरे शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा. श्रद्धा के मर्डर के कुछ दिनों बाद ही आफताब ने डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरी को अपने घर बुलाया और उसी कमरे में उसके साथ सेक्स किया, जिस कमरे में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स रखे थे. इस दौरान आफताब ने श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स को छुपाकर कबर्ड में रख दिए थे.

सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड से धोया था फर्श

पुलिस से बचने के लिए आफताब ने पूरी प्लानिंग की थी और उसने घर के फर्श को साफ करने के लिए सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड का इस्तेमाल किया था, जिससे फोरेंसिक जांच के दौरान DNA सैंपल ना मिले. हत्या करने के बाद आफताब ने फर्श को धोने के लिए एसिड के बारे में गूगल पर सर्च किया था. बॉडी को काटने के तरीकों के बारे में भी गूगल पर सर्च किया था. इसके बाद श्रद्धा और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली एमसीडी की वैन में डाल दिए थे.

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी श्रद्धा और आफताब की मुलाकात

श्रद्धा दिल्ली आने से पहले मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करती थी और इसी दौरान एक डेटिंग ऐप के जरिए आफताब से उसकी मुलाकात हुई थी. मुलाकात धीरे-धीरे में प्यार में बदल गई और फिर दोनों मुंबई में ही एक घर लेकर लिव-इन में रहने लगे, लेकिन परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके बाद श्रद्धा ने परिवार से बातचीत करना भी बंद कर दिया. इसके कुछ दिन बाद श्रद्धा और आफताब ने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया और दिल्ली चले आए. 8 मई को दोनों दिल्ली पहुंचे थे और इसके बाद 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news