Shraddha Murder Case में बड़ा खुलासा, दोस्त ने सुनाई शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के जुल्म की कहानी
Advertisement

Shraddha Murder Case में बड़ा खुलासा, दोस्त ने सुनाई शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के जुल्म की कहानी

Shraddha Friend: दिल्ली के छतरपुर में हुए श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है और श्रद्धा के दोस्त ने उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब के जुल्म की कहानी बताई है. दोस्त ने खुलासा किया है कि आफताब पहले भी जान से मारने की कोशिश कर चुका था.

Shraddha Murder Case में बड़ा खुलासा, दोस्त ने सुनाई शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के जुल्म की कहानी

Shraddha Wakar Murder Case: मुंबई छोड़ते हुए श्रद्धा वॉकर को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि जिस आफताब के लिए उसने सब कुछ छोड़ दिया, वो इतने क्रूर तरीके से उसकी जान ले लेगा. अब श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है और श्रद्धा के दोस्त ने उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब के जुल्म की कहानी बताई है. श्रद्धा के दोस्त ने खुलासा किया है कि आफताब पहले भी जान से मारने की कोशिश कर चुका था.

बचपन के दोस्त के संपर्क में थी श्रद्धा

आफताब के साथ रिलेशन में आने के बाद श्रद्धा ने परिवार से बातचीत बंद कर दिया था, लेकिन वह अपने बचपन के दोस्त से लगातार संपर्क में थी. श्रद्धा ने आफताब के बारे में बहुत सारी बातें अपने दोस्त को बताई थी, लेकिन दिल्ली आने के कुछ दिन बाद श्रद्धा ने अपने दोस्त के मैसेज और कॉल का जवाब देना बंद कर दिया. जब कई दिनों तक श्रद्धा से संपर्क नहीं हो सका, तब दोस्त ने श्रद्धा के परिवार को इसकी जानकारी दी थी और फिर मामला पुलिस तक पहुंचा.

आफताब ने पहले भी की थी जान से मारने की कोशिश

श्रद्धा के दोस्त ने खुलासा किया है कि श्रद्धा और आफताब के बीच पहले भी झगड़े होते थे और उसने एक बार श्रद्धा को मारने की भी कोशिश की थी. दोस्त ने बताया कि एक बार श्रद्धा ने मुझे मैसेज किया कि मुझे बचा लो. अगर मैं यहां रही तो आफताब मुझे मार डालेगा. इसके बाद मैंने दोस्तों के साथ मिलकर श्रद्धा को बचाया था और आफताब को पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दी थी. हालांकि, इस दौरान श्रद्धा ने ही पुलिस शिकायत देने से रोक दिया था.

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी श्रद्धा और आफताब की मुलाकात

27 साल की श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करती थी और आफताब से उसकी मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी. मुलाकात धीरे-धीरे में प्यार में बदल गई और फिर दोनों मुंबई में ही एक घर लेकर लिव-इन में रहने लगे, लेकिन परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके बाद श्रद्धा ने परिवार से बातचीत करना भी बंद कर दिया. इसके कुछ दिन बाद श्रद्धा और आफताब ने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया और दिल्ली चले आए.

दिल्ली पहुंचने के 10 दिन बाद ही कर दी हत्या

श्रद्धा और आफताब 8 मई को दिल्ली पहुंचे और शुरू में दोनों पहाड़गंज के एक होटल में रुके. इसके बाद एक हॉस्टल और फिर वहां से 15 मई को महरौली के घर में रहने लगे. इस घर में शिफ्ट होने के 3 दिन बाद ही आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. आफताब ने श्रद्धा के मर्डर के बाद बड़ी क्रूरता से उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए और उसे फ्रिज में रख दिया. 18 दिन तक उसने शव के टुकड़ों को अपने घर में रखा और धीरे धीरे कर उन्हें ठिकाने लगाता रहा.

मर्डर के 6 महीने बाद सुलझी गुत्थी

दिल्ली के महरौली में करीब 6 महीने पहले हुए श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है. श्रद्धा के शव के 35 अलग-अलग टुकड़ों की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी हुई है. आरोपी आफताब अपना गुनाह कबूल कर चुका है, लेकिन हत्या के 6 महीने बाद दिल्ली पुलिस के लिए शव के 35 टुकड़ों को खोज निकालना बड़ी चुनौती है. दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब से पूछताछ भी कर रही है. इस बीच श्रद्धा के परिवारवाले भी दिल्ली पहुंच चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news