Shraddha Murder Case: श्रद्धा का मर्डर छिपाने के लिए आफताब ने रची थी गहरी साजिश, अब पुलिस तलाश रही ये चीज
Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का मर्डर छिपाने के लिए आफताब ने रची थी गहरी साजिश, अब पुलिस तलाश रही ये चीज

Shraddha Walkar Instagram: पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा के कुछ दोस्तों से बातचीत करता था, ताकि लोगों को लगे कि श्रद्धा जिंदा है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा का मर्डर छिपाने के लिए आफताब ने रची थी गहरी साजिश, अब पुलिस तलाश रही ये चीज

Shraddha Walkar Murder Case: मुंबई की रहने वाली 27 साल की श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब पता चला है कि आरोपी आफताब ने मर्डर के बाद गहरी साजिश रची थी, ताकि मर्डर की बात को छिपा सके. पुलिस इसका खुलासा करने के लिए अब इस एंगल पर आफताब से पूछताछ कर रही है.

मर्डर की बात छिपाने के लिए चलाता था श्रद्धा का इंस्टाग्राम

श्रद्धा की हत्या (Shraddha Murder Case) करने के बाद इसे छिपाने के लिए आरोपी आफताब उसका इंस्टाग्राम चलाता था. पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा के कुछ दोस्तों से बातचीत करता था. आफताब ने जून तक श्रद्धा का इंस्टाग्राम यूज किया, ताकि लोगों को लगे कि श्रद्धा जिंदा है.

मुंबई में फेंका श्रद्धा का मोबाइल

अफताब (Aftab) ने श्रद्धा का मोबाइल मुंबई में कहीं फेंका है. अब पुलिस श्रद्धा के मोबाइल को बरामद करने के लिए उसका आखिरी लोकेशन निकाल रही है. आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या के बाद श्रद्धा का मोबाइल मुंबई जाकर कहीं फेंक दिया था.

डस्टबिन में फेंक दिया हथियार

पुलिस ने बताया कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या मामले में कई खुलासे किए हैं. पूछताछ में पता चला है कि आफताब ने जिस हथियार से श्रद्धा की बॉडी काटी थी, उसे उसने दिल्ली में डस्टबिन में फेंक दिया था. उसको तलाश करना पुलिस के लिए चुनौती है. इसके साथ ही आफताब ने श्रद्धा और अपने खून से सने कपड़े कूड़ा उठाने वाली एमसीडी की वैन में डाल दिए थे.

डेटिंग ऐप से दोस्ती के बाद प्यार

मुंबई की रहने वाली श्रद्धा एक कॉल सेंटर में काम करती थी और इसी दौरान डेटिंग ऐप के जरिए उसकी मुलाकात आफताब से हुई. मुलाकात के बाद धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया और दोनों मुंबई में ही लिव-इन में रहने लगे. हालांकि श्रद्धा के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और इस वजह श्रद्धा ने अपने परिवार से बातचीत करना बंद कर दिया. इसके कुछ दिन बाद श्रद्धा और आफताब 8 मई को दिल्ली चले आए, जहां 10 दिन बाद 18 मई को आफताब ने श्रद्धा के मर्डर के बाद बड़ी क्रूरता से उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news