Class 5 Student Gangraped: दिल्ली में MCD के स्कूल की मासूम के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार 3 फरार
Advertisement

Class 5 Student Gangraped: दिल्ली में MCD के स्कूल की मासूम के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार 3 फरार

Delhi crime news: देश की राजधानी दिल्ली को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इस बार दिल्ली के कुछ दरिंदों ने पांचवी क्लास में पढ़ने वाली मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप (Delhi school girl gangraped) जैसा महापाप किया है.

Class 5 Student Gangraped: दिल्ली में MCD के स्कूल की मासूम के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार 3 फरार

Class 5 student of Delhi school gangraped: दिल्ली में पांचवी क्लास की छात्रा से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. आरोप है कि गाजीपुर इलाके के MCD स्कूल के चपरासी ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी चपरासी अजय को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसके इस गुनाह में शामिल बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक गैंगरेप (Gangrape) की यह वारदात 14 मार्च को हुई थी.

स्कूल में हैवानियत

एमसीडी स्कूल का चपरासी अजय छात्रा को परीक्षा के बाद स्कूल से बाहर ले गया. जहां छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर तीन बाहरी लोगों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. स्कूल के प्रिंसिपल की शिकायत पर 22 मार्च को गाजीपुर थाना पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण, पॉक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू की थी. 

चपरासी सस्पेंड प्रिंसिपल और क्लास टीचर को नोटिस

फिलहाल एमसीडी ने चपरासी को निलंबित कर दिया है, साथ ही प्रिंसिपल और क्लास टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीड़ित परिवार गाजीपुर थाना क्षेत्र में रहता है. पीड़िता के परिवार में माता-पिता व बड़ा भाई है. 10 साल की पीड़िता इलाके के एक निगम स्कूल पांचवीं कक्षा में पढ़ाई करती है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14 मार्च को पीड़िता की स्कूल की आखिरी परीक्षा थी. वह उसमें अनुपस्थित थी. क्लास की टीचर ने पेरेंट्स को फोन किया, पीड़िता के भाई ने फोन उठाया और बताया कि स्कूल के चपरासी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बहन के साथ गैंगरेप किया है. उसकी बहन बहुत डरी हुई है. वारदात की सूचना मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news