'सावरकर समझा क्या', राहुल गांधी पर कांग्रेस के ट्वीट से रिजिजू गुस्से में, किया पलटवार
Advertisement

'सावरकर समझा क्या', राहुल गांधी पर कांग्रेस के ट्वीट से रिजिजू गुस्से में, किया पलटवार

Rahul Gandhi: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में महिलाओं को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान का मामला बढ़ता जा रहा है. इस मामले में राहुल गांधी से पूछताछ करने के लिए रविवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम उनके पास पहुंची.

'सावरकर समझा क्या', राहुल गांधी पर कांग्रेस के ट्वीट से रिजिजू गुस्से में, किया पलटवार

Rahul Gandhi: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जम्मू-कश्मीर में महिलाओं को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए विवादित बयान का मामला बढ़ता जा रहा है. इस मामले में राहुल गांधी से पूछताछ करने के लिए रविवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम उनके पास पहुंची. हाल ही में यूके यात्रा के दौरान की गई टिप्पणियों के लिए बीजेपी लगातार राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग कर रही है. 

कांग्रेस ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा कि उनके पास माफी मांगने के लिए कुछ भी नहीं है. पार्टी ने रविवार को कार के ड्राइवर की सीट पर बैठे राहुल गांधी की मुस्कुराती हुई तस्वीर ट्वीट की. ट्वीट में लिखा था, "सावरकर समझा क्या...नाम राहुल गांधी है."

इस ट्वीट के जवाब में केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "कृपया वीर सावरकर की आत्मा का अपमान न करें. हाथ जोड़कर निवेदन है."

कांग्रेस ने रविवार को दिल्ली पुलिस की कार्रवाई की निंदा की और सवाल किया कि राहुल गांधी के जम्मू-कश्मीर बयान के महीनों बाद पुलिस अचानक राहुल गांधी के आवास पर क्यों दिखाई दी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि पहला नोटिस राहुल गांधी को 16 मार्च को भेजा गया था. उस नोटिस में कई सवाल थे और राहुल गांधी ने कुछ समय मांगा था. लेकिन फिर भी, पुलिस रविवार को नए नोटिस के साथ वही सवाल पूछने के लिए उनके आवास पर आई, कांग्रेस नेता ने कहा. "यह बहुत अजीब है. 

सिंघवी ने कहा कि राहुल गांधी पांच महीने तक देश भर में घूमे. और दिल्ली पुलिस ने तीन दिनों में दो बार एक ही सवाल पेश किया. हमने उनसे पूछा कि इस तरह की कितनी राजनीतिक यात्राएं उनकी जांच के लिए आती हैं. एक राजनेता ऐसे कई लोगों से मिलता है. नेता के लिए प्रत्येक शिकायत पर कार्रवाई करना संभव नहीं है. "आजकल राहुल गांधी पर विशेष ध्यान दिया जाता है. क्या यही कारण है कि दिल्ली पुलिस अचानक इतनी सक्रिय हो गई है?"

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news