Satyendar Jain: केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, सेल के अंदर मिल रही ये सुविधा
topStories1hindi1459558

Satyendar Jain: केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, सेल के अंदर मिल रही ये सुविधा

Satyendar Jain in Jail: बीजेपी ने रविवार को सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी करते हुए उन पर जेल के 10 कर्मचारियों से अलग से सेवा कराने का आरोप लगाया है. बता दें कि बीजेपी इससे पहले भई जेल में बंद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर चुकी है और इसे लेकर सियासत भी गर्म है. 

Satyendar Jain: केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, सेल के अंदर मिल रही ये सुविधा

Satyendar Jain Jail Video: आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं. तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक के बाद एक वीडियो आता जा रहा है. हर वीडियो में जेल के अंदर उनकी शानदार खातिरदारी दिखाई देती है. बीजेपी ने रविवार को सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी करते हुए उन पर जेल के 10 कर्मचारियों से अलग से सेवा कराने का आरोप लगाया है. बता दें कि बीजेपी इससे पहले भई जेल में बंद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर चुकी है और इसे लेकर सियासत भी गर्म है. इस वीडियो के साथ बीजेपी ने एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है.

क्या है वीडियो में

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जारी करते हुए लिखा, ‘अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते हैं उनकी खास सेवा, आप भी देखिए.’ तिहाड़ जेल के सूत्रों के अनुसार, सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर सभी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था. इनमें से 8 लोगों ने जैन का खास ध्यान रखा और उनको तमाम सुविधाएं उपलब्ध भी कराईं.

ये काम करते दिख रहे कर्मचारी

बीजेपी नेता का कहना है कि जेल के ये 8 कर्मचारी जैन के कमरों की सफाई करते हैं, बिस्तर ठीक करते हैं, उन्हें बाहर का खाना लाकर देते हैं. इसके अलावा मिनलर वॉटर, फल और कपड़ों जैसी सुविधा भी सत्येंद्र जैन को मिल रही है. इससे पहले की कुछ वीडियो में वह जेल में बंद रेप के एक आरोपी से मालिश भी करवाते दिखे हैं. उस वीडियो में कुछ और कैदी भी उनकी सेवा करते दिखे थे. पिछले दिनों ही बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि जेल अधीक्षक इसमें जैन से मिलने खुद उनकी बैरक में जाते हैं. उन्होंने केजरीवाल पर हमले करते हुए सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से हटाने की मांग की थी. बता दें कि जेल से ऐसे कई वीडियो बीजेपी जारी कर चुकी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news