Satyendar Jain का तिहाड़ जेल से नया वीडियो आया सामने, साथ में दिखे निलंबित सुपरिटेंडेंट
Advertisement

Satyendar Jain का तिहाड़ जेल से नया वीडियो आया सामने, साथ में दिखे निलंबित सुपरिटेंडेंट

Satyendar Jain Tihar Video: तिहाड़ जेल से आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का एक और वीडियो सामने आया है. बीजेपी ने इसको लेकर आप और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

Satyendar Jain का तिहाड़ जेल से नया वीडियो आया सामने, साथ में दिखे निलंबित सुपरिटेंडेंट

Satyendar Jain New Video: आप (AAP) नेता और दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का तिहाड़ जेल (Tihar) से नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन कुछ लोगों के साथ मीटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सत्येंद्र जैन के साथ निलंबित सुपरिटेंडेंट भी नजर आ रहे रहे हैं. बीजेपी (BJP) ने इसको लेकर आप और सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि यही केजरीवाल का शासन मॉडल है. सत्येंद्र जैन जेल में दरबार लगा रहे हैं.

बीजेपी का आप पर हमला

आप और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया कि मीडिया द्वारा तिहाड़ जेल का एक और वीडियो सामने आया है. इस बार सत्येंद्र के दरबार में सुपरिटेंडेंट हैं, जिन्हें अब निलंबित कर दिया गया है. बच्ची के रेपिस्ट से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की करप्शन थेरेपी है लेकिन केजरीवाल इसका बचाव करेंगे! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?

केजरीवाल के शासन का मॉडल पर सवाल

वहीं, बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट सत्येंद्र जैन को रिपोर्टिंग कर रहे हैं. यह अरविंद केजरीवाल के शासन का मॉडल है.

गौरतलब है कि हाल ही में सत्येंद्र जैन का एक अन्य वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक शख्स से मसाज लेते हुए दिख रहे थे. बाद में बीजेपी ने दावा किया था कि मालिश करने वाला एक रेपिस्ट है जो तिहाड़ में जेल की सजा काट रहा है. हालांकि, आप की तरफ से कहा गया था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और उनको थेरेपी दी जा रही थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news