Satyendar Jain का नया वीडियो आया सामने, दावे के विपरीत जेल के अंदर खाना खाते दिखे
Advertisement

Satyendar Jain का नया वीडियो आया सामने, दावे के विपरीत जेल के अंदर खाना खाते दिखे

Satyendar Jain eating food: जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो तिहाड़ जेल के अंदर खाना खाते दिख रहे हैं, जबकि पहले उनके वकील ने दावा किया था कि वो जेल के अंदर वह खाना नहीं खा रहे हैं.

Satyendar Jain का नया वीडियो आया सामने, दावे के विपरीत जेल के अंदर खाना खाते दिखे

Satyendar Jain New Jail Video: जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का मसाज के बाद अब नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जेल के अंदर खाना खाते दिख रहे हैं. जबकि, इससे पहले सत्येंद्र जैन ने दावा किया था कि जेल के अंदर वह खाना नहीं खा रहे हैं, जिसका असर उनके स्वास्थ्य पर पड़ा है और गिरफ्तारी के बाद से उनका वजन लगभग 28 किलो कम हो गया है.

जेल के अंदर परोसा जा रहा है सत्येंद्र जैन को खाना

नए वीडियो में सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को सेल के अंदर ही खाना पहुंचाया जा रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति सत्येंद्र जैन को जेल में खाना परोसता दिखाई दे रहा है. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर आप और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. बीजेपी ने कहा कि सत्येंद्र जैन जेल को शानदार खाना परोसा जा रहा है. केजरीवाल ने वीआईपी मजे की व्यवस्था निश्चित कर रखी है और लग रहा है कि वो जेल में नहीं, बल्कि रिसॉर्ट में मजे ले रहे हैं.

कम नहीं, 8 किलो बढ़ गया है सत्येंद्र जैन का वजन

सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के वकील ने कल (22 नवंबर) दावा किया था कि उन्हें जेल में खाना नहीं मिलता है, जिससे उनका वजन 28 किलो घट गया है. लेकिन, जेल सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन का जेल में वजन 8 किलो बढ़ गया है.

पहले मसाज का वीडियो आया था सामने

इससे पहले 13 सितंबर का सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मसाज का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट, हेड और बॉडी मजास करता नजर आया था. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब है और डॉक्टर की सलाह पर उन्हें फीजियोथेरेपी दी जा रही है. हालांकि, इसके बाद जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यह बात सामने आई कि मसाज देने वाला फीजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि नाबालिग से रेप का दोषी है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news