Satyendar Jain के मसाज वीडियो पर AAP-BJP में घमासान, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Satyendar Jain के मसाज वीडियो पर AAP-BJP में घमासान, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

Tihar Jail Massage Video: तिहाड़ जेल के अंदर आप मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को दिए जा रहे VVIP ट्रीटमेंट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज लेते हुए दिख रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी-आप ने एक-दूसरे पर निशाना साधा है.

सत्येंद्र जैन के मसाज का वीडियो आया सामने

Satyendar Jain's Massage Video: आप मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के मसाज वीडियो (Massage Video) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के बीच घमासान शुरू हो गया है. बीजेपी और आप ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि बीजेपी ने सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बनाया है. बीजेपी गुजरात विधानसभा चुनाव और एमसीडी चुनाव हार रही है, इसीलिए मुद्दों से भटकाने की कोशिश कर रही है. वहीं, बीजेपी ने कानून के उल्लंघन के आरोप लगाए हैं.

मसाज वीडियो पर बीजेपी का रिएक्शन

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आप आज मसाज पार्टी बन गई है. कट्टर ईमानदार, कट्टर बेईमान की मसाज करा रहा है. कानून का उल्लंघन किया गया. केजरीवाल ने अभी तक इस मसाज मंत्री को मंत्री पद से नहीं हटाया है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए अपनों के खातिर कोई कानून मायने नहीं रखता है. ये वीडियो इसका जीता जागता उदाहरण है. केजरीवाल बाहर निकलें और बताएं कि ये मसाज क्यों दे रहे हैं.

बीजेपी ने आप से पूछे ये सवाल

गौरव भाटिया ने कहा कि जेल में कैदी की एक ड्रेस होती है लेकिन सत्येंद्र जैन टीशर्ट में क्यों हैं? सत्येंद्र जैन आराम से लेटे हैं और मसाज करा रहे हैं. सुकेश का नाम लेकर तिहाड़ जेल के अंदर वसूली भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि सवाल उठता है कि क्या केजरीवाल खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. लग रहा है कि भ्रष्टाचार तिजोरी का पासवर्ड सत्येंद्र जैन के पास है. राज बाहर न आए इसीलिए वीआईपी सुविधा दी जा रही है.

मनीष सिसोदिया बीजेपी पर भड़के

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 6 महीने से सत्येंद्र जैन को जेल में कैद करके रखा हुआ है. बीमारी के इलाज के सीसीटीवी फुटेज से उनकी बीमारी का मजाक बनाया जा रहा है. बीजेपी के अलावा ऐसा कोई दूसरी पार्टी नहीं करेगी. प्रधानमंत्री से लेकर आम आदमी सभी बीमार हो सकते हैं. सत्येंद्र जैन को जेल में गिरने से चोट लगी. उनके दो ऑपरेशन हो चुके हैं. डॉक्टर ने लिखा है कि उन्हें रेगुलर फिजियोथेरिपी की जरूरत है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी वालों में इंसानियत नहीं बची है. कभी कोर्ट बदलते हैं तो कभी वकील बदलते हैं. किसी भी जेल के वीडियो को उठा लीजिए, वहां किसी न किसी मरीज की फिजियोथेरेपी चल रही होगी. कोर्ट ने वीडियो नहीं जारी करने के निर्देश दिए थे, उसका उल्लंघन किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news