AAP MLA Somnath Bharti के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, 18 जनवरी को होगी पेशी
Advertisement

AAP MLA Somnath Bharti के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, 18 जनवरी को होगी पेशी

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को यूपी के अस्पतालों पर विवादित बयान देना भारी पड़ गया था. उन्हें कोर्ट से बड़ा झटका लगा था और 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था.

आप विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ वारंट जारी (फाइल फोटो) | (फोटो साभार: @attorneybhartiMLA)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. आज (शुक्रवार को) दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने आप विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) को 18 जनवरी को पेश करने के लिए यूपी पुलिस को प्रोडक्शन वारंट जारी किया है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) के खिलाफ 2016 में एम्स के सिक्योरिटी स्टाफ के साथ मारपीट का मामला चल रहा है. राउज एवेन्यू डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने इसी मामले में सोमनाथ भारती को पेश करने के लिए वारंट जारी किया है.

विवादित बयान को लेकर फंसे आप विधायक

इससे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों पर विवादित बयान देना भारी पड़ गया था. उन्हें कोर्ट से बड़ा झटका लगा था और 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था.

ये भी पढ़ें- कांस्टेबल ने नहीं पहचाना तो नई IPS अधिकारी ऐश्वर्या हो गईं नाराज और दे दी ऐसी सजा

गौरतलब है कि सोमनाथ भारती को यूपी के अस्पतालों पर दिए गए विवादित बयान को लेकर अमेठी पुलिस ने बीते सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद सुल्तानपुर डिस्ट्रि्क्ट कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

आप MLA सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही

बता दें कि आप विधायक सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को जब कुछ सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे थे, तभी उनपर किसी ने स्याही फेंक दी थी. इसके अलावा अपने इस दौरे को लेकर उनकी कुछ अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई थी.

ये भी पढ़ें- पहले कड़ाके की ठंड में नवजात बच्ची को मरने के लिए छोड़ा, फिर 'नाबालिग पिता' ने दाग दीं गोलियां

इसके बाद यूपी पुलिस द्वारा उन्हें अमेठी ले जाया गया था, जहां उत्तर प्रदेश के अस्पतालों की स्थिति के बारे में कथित अपमानजनक बयान देने के लिए उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

VIDEO

Trending news