कुछ लोग सांप को सपने में देखना शुभ मानते हैं तो कुछ लोग अशुभ. ऐसे में किस तरह के सांप को देखा जाता है, यह मायने रखता है.

अगर सपने में आप किसी सांप को पकड़ लेते हैं तो इसका मतलब है कि आपको लाभ होने वाला है. जल्द आपके आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे. यह अच्छा संकेत माना जाता है.

अगर सांप को मारने के लिए दौड़ते हैं तो इसका मतलब है कि जल्द ही आप अपने दुश्मन पर विजय पाने वाले हैं. यह सपना आपके आने वाले समय के लिए अच्छा संकेत माना जाता है.

सपने में सांप और नेवले की लड़ाई को देखने का मतलब है कि आप कानूनी मामले के पचड़े में पड़ सकते हैं. जल्द आपको अदालत की तरफ से कोई ना कोई नोटिस जरूर मिल सकता है.

अगर सपने में आप को सांप काटता है तो यह आपके लिए अशुभ संकेत है. यह आपके स्वास्थ्य को लेकर चेतावनी है. आने वाले समय में आपको किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

अगर आप सपने में किसी सांप को बिल में जाते हुए देखते हैं तो यह आपको धन लाभ की ओर संकेत करता है. इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपको धन मिलने वाला है. यह काफी अच्छा होता है.

सपने में सांप के दांतों को देखना अच्छा नहीं माना जाता है. अगर आपने ऐसा कोई सपना देखा है तो इसका मतलब है कि जल्द ही आपको कोई आपका करीबी धोखा दे सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story