आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

राजस्थान

मानसून से पहले राजस्थान में भजनलाल सरकार अलर्ट हो गई है.जल संसाधन विभाग के 300 हेक्टेयर क्षमता तक के तालाब पंचायतीराज विभाग को हस्तांतरित किए गए है.आयुक्त और सचिव रवि जैन ने सभी मुख्य कार्यकारी अधिकारियों को खत लिखकर आदेश दिए गए है.

सीकर

सीकर में आज सावली रोड पर गुर्जर छात्रावास में गुर्जर समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष ओम प्रकाश भढ़ाना भी मौजूद रहे.उन्होंने समाज के प्रतिभावान लोगों व छात्र छात्राओं काका सम्मान किया गया.

सुरक्षित और हाईटेक

प्रदेश की सबसे सुरक्षित और हाईटेक मानी जाने वाली अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद बदमाश अपने गुर्गों के मार्फत जमीनों पर कब्जे का खेल कर रहे हैं. यही नहीं, कारोबारियों को धमकियां देकर मोटी रकम की वसूली भी जेल में बंद बदमाश इन्हीं गुर्गों के मार्फत कर रहे हैं.

अवैध मादक पदार्थ

पश्चिमी राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामलों में 15 सालों से फरार चल रहे सबसे बड़े मोस्ट वांटेड इनामी तस्कर को जोधपुर रेंज आईजी की साइक्लोन टीम को बाड़मेर पुलिस ने फिल्मी अंदाज में "ऑपरेशन मोना" अंजाम देकर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है आरोपी के कब्जे से दो 9 एमएम पिस्टल 63 जिंदा कारतूस दो गाड़ियां बरामद की है.

ब्यावर

ब्यावर के सेदरिया के समीप सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को एक लापरवाह पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों की सहायता से उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे.

अलवर

अलवर के एनईबी पुलिस थाने के हिस्ट्रीसीटर फिरोज खान द्वारा पुलिस के साथ मारपीट कर पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर भागने के मामले में आज पुलिस एक्शन में दिखाई दी. और उम्मीद जताई जा रही है कि अब इसके घर बुलडोजर चलाया जाएगा.

सीकर

सीकर के दांतारामगढ़ के मोटलावास जौहड़ में कल एक नाबालिग लड़की का शव मिलने के मामले में आज दिनभर बवाल मचा रहा जो शाम होने पर शांत हुआ.हम आपको बता दे कि देर रात्रि को मृतका के शव की पहचान की गई जिसमें मृतका नाबालिग नया थाना क्षेत्र के गोविंदी गांव की रहने वाली थी.

बारां

बारां के छीपाबडौद क्षेत्र के हरनावदाशाहजी कस्बे में चल रही मनरेगा योजना के श्रमिकों ने बडी संख्या में एकत्रित होकर ग्राम पंचायत के बाहर धरना प्रदर्शन किया.

ब्यावर

ब्यावर में लंबे समय से आवारा सांडों का आतंक मचा हुआ है. इन आवारा जानवरों को पकडने के लिए जिममेदारों ने भी आंखे मूंद रखी है,जिसके चलते दिनों-दिन इन आवारा पशुओं की संख्या में वृद्धि हो रही है.

डीडवाना

डीडवाना जिले के नावां थाना क्षेत्र की नाबालिक युवती के अपहरण के बाद हत्या करने का मामला शांत होने का नाम नही ले रहा है,नाबालिक युवती का शव दातारामगढ़ के पास झाड़ियों में कल शाम को मिला था जहां रामगढ़ पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जोधपुर

जोधपुर सूरसागर क्षेत्र में दो दिन पहले हुए उपद्रव के बाद जहां पुलिस आम जनजीवन को सामान्य करने का प्रयास कर रही है, तो वहीं अब एक पक्ष में अपनी रणनीति को बदलते हुए महिलाओं को आगे करना शुरू कर दिया है.आज दोपहर को बड़ी संख्या में महिलाएं एकत्र होकर सूरसागर थाने के बाहर पहुंची.

बारां

बारां के छीपाबड़ौद के सारथल थाना क्षेत्र के पीपलखेड़ी गांव में 7 से 8 महीने का अज्ञात मृत शिशु का शव मिलने से सनसनी फेल गई.स्थानीय लोगों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में एक किसान के केलु पोश मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई.आग में घर में रखी लहसुन और गेहूं की फसल पूरी तरह जलकर राख हो गई साथ ही किसान का आशियाना भी आग की भेंट चढ़ गया.

बूंदी

बूंदी के 783 वे स्थापना दिवस को लेकर आज जिला प्रशासन व पर्यटन विभाग की ओर से शहर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे.कार्यक्रम का शुभारंभ गढ़ गणेश पर पूजा अर्चना के साथ हुआ.इस दौरान शहर के अन्य गणमान्य ने नागरिक मौजूद रहे.

VIEW ALL

Read Next Story