PG आवेदन की तारीख बढ़ाने के लिए एबीवीपी का प्रदर्शन

जयपुर न्यूज: राजस्थान विश्वविद्यालय में PG कक्षा में प्रवेश की परीक्षा के लिए टाइम टेबल जारी कर प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए है. परीक्षा 27 जून से शुरू होगी,लेकिन आज एबीवीपी के छात्रों ने परीक्षा तिथि को आगे बढ़ाने को लेकर कुलपति सचिवालय पर प्रदर्शन किया.

नागौर में एसीबी की कार्रवाई

नागौर में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. नागौर एसीबी ने रजिस्टार ऑफिस में कार्रवाई की है. रजिस्टार ऑफिस के बाबू को ट्रैप किया गया है. इसके अलावा उसके सहयोगी सरकारी शिक्षक को भी ट्रैप किया गया है. नागौर एसीबी टीम ने एक हजार रुपये की रिश्वत लेते आरोपी को ट्रैप किया है.

धौलपुर में दो बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर न्यूज: धौलपुर जिले की सैंपऊ थाना पुलिस ने इलाके में कार्रवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से एक चोरी की बाइक, अवैध 315 बोर देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए बदमाश रवि ठाकुर और रोहित कूंकरा गांव के निवासी हैं.

सीकर एसीबी की कार्रवाई

लक्ष्मणगढ़, सीकर न्यूज: भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने लक्ष्मणगढ़ थाने के कांस्टेबल रघुवीर को 7 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी कांस्टेबल ने धोखाधड़ी के मामले में रिश्वत मांगी थी. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

अवैध गांजा तस्करी मामले में 2 गिरफ्तार

बूंदी न्यूज: कैथून थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी को लेकर बड़ी कार्रवाई की है. अवैध गांजा तस्करी मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी चंद्रप्रकाश मेहरा, अजय बैरवा को गांजा तस्करी में गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

स्कूल में बच्चों से सफाई करवाने का Video वायरल!

बीकानेर न्यूज: शोभसर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. स्कूल में बच्चों से सफाई करवाने का ये वीडियो है. वीडियो में देखा जा रहा है कि काफी संख्या में मौजूद छोटे बच्चों से स्कूल में सफाई करवाई जा रही है. वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

एसटीपी प्लांट को लेकर निकाला विरोध मार्च

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं के गुढ़ा रोड पर प्रस्तावित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को लेकर वैशाली नगर और कृष्णा कॉलोनी के लोगों ने विरोध मार्च निकाला. साथ ही जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत से मुलाकात की. दोनों कॉलोनियों के वासियों ने जिला परिषद के मुख्य गेट पर प्रदर्शन करते हुए प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत को एसटीपी प्लांट स्थानांतरित करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

चिड़ावा पुलिस की अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई

चिड़ावा, झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं की चिड़ावा पुलिस ने स्पेशल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए चिड़ावा रेलवे स्टेशन के पास अवैध शराब बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है. चिड़ावा थानाधिकारी विनोद सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी रेलवे स्टेशन के पास एक युवक अवैध शराब बेच रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

भाजपा ने आपातकाल को काला दिवस के रूप में मनाया

सीकर न्यूज: सीकर भाजपा ने आपातकाल के दिन को काला दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान पार्टी के जिला कार्यालय में कार्यक्रम व संगोष्ठी हुई. बता दें कि कांग्रेस सरकार में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में 25 जून 1975 को आपातकाल की जंजीरों से संपूर्ण देश को बांध दिया था. इस दिन को बीजेपी काले दिन के रूप में मनाती है.

चूरू में युवती के अपहरण का मामला

चूरू न्यूज: गांव राणासर की 19 वर्षीय युवती के अपहरण मामले में युवती की बरामदगी को लेकर मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. सोमवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया था. 24 घण्टे के अश्वाशन के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा.

न्यू सांगानेर रोड को चौड़ा करने को लेकर बड़ी खबर

जयपुर न्यूज: न्यू सांगानेर रोड को चौड़ा करने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जेडीए कल से तोड़फोड़ अभियान शुरू करेगा. ऐसे में जेडीए की कार्रवाई से पहले लोग स्वयं विवेक से अतिक्रमण हटाने में जुटे हैं.

जयपुर में लोकतंत्र सैनानियों का सम्मान आज

सूरजगढ़, झुंझुनूं न्यूज: 1975 में तत्कालिक प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में घोषित किए गए आपातकाल में इसका विरोध कर जेल गए लोकतंत्र सैनानियों का आज जयपुर में सम्मान किया जा रहा है.लोकतंत्र सैनानियों के सम्मान में झुंझुनूं जिले से 37 लोकतंत्र सैनानियों का सम्मान होगा.

अधेड़ का मिला शव

नाथद्वारा, राजसमंद न्यूज: नाथद्वारा थाना क्षेत्र के जगेला गांव में खेतों पर बने कुंए में एक अधेड़ का सड़ा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक तीन दिन से लापता था जिसकी तलाश परिजन द्वारा की जा रही थी. मामले की जांच की जा रही है.

छात्र संख्या बढ़ाने के लिए घर-घर जा रहे सरकारी स्कूलों के शिक्षक

जयपुर न्यूज: ग्रीष्मकालीन अवकाश खत्म होने के बाद अब प्रदेश के सभी राजकीय विद्यालयों में एक बार फिर से चहल-पहल शुरू होगी हो गई है. स्कूलों में छात्र संख्या को बढ़ाने के लिए विद्यालय अध्यापक अब घर-घर जाकर छात्र संख्या बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं.

VIEW ALL

Read Next Story