पूनम पांडे अपनी इन बोल्ड तस्वीरों से बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं. पूनम ने इन तस्वीरों पर फैंस और उनके विरोधी भी जमकर कमेंट्स किये. फैंस ने कहा -आग लगा दी है, फायर, माइंड ब्लोइंग, स्पीचलेस कैप्चर्स, हॉटनेस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने पालतू से बेहद प्यार करती हैं और उनके साथ समय बिताना पसंद करती हैं.पूनम ने हैरान करने वाला खुलासा किया था. उनके मुताबिक अगर वो अपने डॉग के साथ भी समय बिताती तो उन्हें कहा जाता था कि ‘तुम डॉग को ज्यादा प्यार करती हो’.

पूनम पांडे इन फोटोज में व्हाइट आउटफिट में किसी परी से कम नहीं लग रही है. पूनम पांडे ने बाल खुले रखे हैं. उनके हेयर्स मैसी हैं, जो उनके ग्लैम लुक को और भी इंटेंस बना रहे हैं.

पूनम पांडे के इन फोटोज में टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट हो रही है. श्रेया ने बाल खुले रखे हैं. उनके हेयर्स मैसी हैं, जो उनके ग्लैम लुक को और भी इंटेंस बना रहे हैं.

इन फोटोज में पूनम ने ब्लैक रंग का बोल्ड ड्रेस पहना हुआ है. एक्ट्रेस पूनम पांडे ने फिर एक बार फिर इंस्टाग्राम पर सनसनी मचाई है.

पूनम पांडे ने जब दिखाई हाई क्लीवेज तो फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई. फोटोशूट कराते हुए पूनम ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

पूनम पांडे मेकअप का खासा ध्यान रखती हैं और इन्हीं वजहों से अक्सर उनके लुक चर्चा में बनी रहती हैं. पूनम फोटोशूट के दौरान भी बॉडी पार्ट्स को एनहांस कराने पर विशेष ध्यान देती हैं.

पूनम पांडे ने अपनी इन सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर का पारा हाई कर दिया है. पूनम ने ब्लैक टॉप और दूसरी तस्वीर में पिंक आउटफिट के साथ टीमअप किया है.

VIEW ALL

Read Next Story