28 July 2024 Horoscope : सूर्य सनडे को कर देंगे मंगलमय कुंभ और मकर के लिए पार्टी का दिन, जानें आपका राशिफल

Zee Rajasthan Web Team
Jul 28, 2024

मेष राशि

कोई मेहमान घर आ सकता है. पार्टनरशिप बिजनेस में नुकसान हो सकता है. कहीं से धनलाभ होगा. कोई गिफ्ट देगा. आपके बारे में लोग बातें करेंगे और आपसे सीखने की सलाह देंगे. आपके दोस्तों की तादात में इजाफा होगा.

वृषभ राशि

आर्थिक रूप से मजूबत महसूस करेंगे. कोई प्रोपर्टी की खरीद कर सकते हैं. रिश्तों में मधुरता बनाएं और बातचीत से सारे विवादों को खत्म करें. अपनी आय और व्यय का ध्यान रखें. बिजनेस में फायदा होगा.

मिथुन राशि

किसी भी अनौतिक कार्यों से दूर रहें. वरना नुकसान होगा. किसी पुराने कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है. नौकरीपेशा हैं तो कामकाज में लापरवाही ना बरतें. नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि

रूका धन आज मिल सकता है. सामाजिक दायरा बढ़ेगा और राजनीतिक लोगों से संबंध बनेंगे. किसी नए काम की शुरुआत से फायदा होगा और आपकी तारीफ होगी. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान होगा.

सिंह राशि

पार्टनरशिप में बिजनेस है तो पार्टनर की सलाह काम आएगी. जिसका फायदा भविष्य में मिलेगा. कोई बड़ी डील भी मिल सकती है. धन में वृद्धि होगी. माता की सेहत का ध्यान रखें.

कन्या राशि

मन और विचार दोनों आनंद में होंगे. पारिवारिक तनाव का आज अंत होगा. ससुराल पक्ष में से किसी से अनबन हो सकती है. विदेश से व्यापार करते हैं तो कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तुला राशि

कोई महत्वपूर्ण फैसला कर सकते हैं, जो भविष्य में फायदा देगा. बिजनेस की परेशानी दूर होगी. कार्यक्षेत्र में जीवनसाथी की सलाह काम आएगी. लंबे समय से घ र के अटके काम पूरे होंगे

वृश्चिक राशि

आज परिवार में तनाव हो सकता है. भाई से विवाद हो सकता है. बोली को काबू में रखें. शाम तक हालात सामान्य होंगे. अविवाहितों का विवाह हो सकता है.धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु राशि

अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगे. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन मिल सकता है. लेकिन बोली को मधुर बनाएं रखे. कोई कर्ज आज चुका सकते हैं.आज थोड़ा भागदौड़ वाला दिन होगा.

मकर राशि

उधार वापस मिल सकता है.. रिश्ते टूट सकते हैं. बिजनेस में मेहनत का दिन रहेगा. प्रोपर्टी से जुड़े कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में होता जाएगा

कुंभ राशि

कोई नई गाड़ी खरीदने का मन हो सकता है. लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में लगे रहेंगे. मान सम्मान बढ़ेगा. पड़ोसी के घर पार्टी पर जाएंगे.

मीन राशि

अटका धन मिल सकता है. मन खुश रहेगा. नया बिजनेस कर सकते है. भाग्य का साथ मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे, पिता की सेहत का ध्यान रखें. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है,जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story